मीका सिंह बनाएंगे ‘केआरके कुत्ता’ नाम का गाना, केआरके पर सलमान के मानहानि मुकदमे के बाद बोले ऐसा

गायक मीका सिंह (Mika Singh) का कहना है कि वह ‘केआरके कुत्ता’ (KRK Dog Song) नामक एक नया एकल गीत बनाएंगे, जिसमें दावा किया गया है कि बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) के साथ चल रहे झगड़े के संदर्भ यह गीत अभिनेता से आलोचक बने कमाल आर. खान या केआरके (KRK) के लिए एक ‘मुकम्मल जवाब’ है। सलमान के वकीलों द्वारा हाल ही में जारी एक बयान में कहा गया है कि वह केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर रहे थे, जिसमें आरोप लगाया गया था कि स्टार उनके एनजीओ, बीइंग मून के माध्यम से धोखाधड़ी की गतिविधि में शामिल है और धन को लूटते है। मीका का यह ऐलान ऐसे समय में आया है जब केआरके ने ऐलान किया है कि उन्होंने किसी से माफी मांगने से इनकार कर दिया है।

मीका ने अपने गाने को सही ठहराते हुए दावा किया कि “केआरके एक ‘गधा’ (गधा) है। सलमान खान को उस पर बहुत पहले मामला दर्ज करना चाहिए था। केआरके जानबूझकर ध्यान आकर्षित करने के लिए गंदा सामान कहते हैं, जिससे उन्हें प्रचार मिलता रहे। वह व्यक्तिगत हमले करता है, वह परिवार के सदस्य पर हमला करना शुरू कर देता है। यह गलत है। वह पूरी तरह से बकवास करता है, लोगों को गाली देना शुरू कर देता है, वह बस किसी से कुछ भी कहता है और पूरा मनोरंजन उद्योग चुप है। किसी को उसे उचित जवाब देने की जरूरत है।”

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा “मुझे लगता है कि केआरके गाने को लेकर खुश होंगे। वह लोकप्रियता चाहते हैं और मैं उन्हें सुपर पॉपुलर बनाने जा रहा हूं। मैं अपने गाने के जरिए उन्हें करारा जवाब देने जा रहा हूं। गाने का शीर्षक ‘केआरके कुत्ता’ (केआरके द डॉग) है। संगीत तोशी सबरी द्वारा तैयार किया जाएगा।”

केआरके ने पहले जो कहा था, उसे उलटते हुए, केआरके ने भी हाल ही में घोषणा की थी कि वह निश्चित रूप से सलमान की फिल्मों की समीक्षा करना जारी रखेंगे। केआरके ने 27 मई को ट्वीट किया “आम तौर पर मैं फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर फिल्म के निर्माता, निर्देशक या अभिनेता मुझसे इसकी समीक्षा नहीं करने के लिए कहते हैं। जय हिंद!”

आपको बता दें कि इस पूरे विवाद के बाद सलमान खान की ओर से मानहानि का मुकदमा दायर करने वाले डीएसके लीगल नामक कंपनी ने अपनी ओर से सफाई जारी करते हुए कहा कि सलमान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा फिल्म ‘राधे’ का रिव्यू करने के लिए नहीं बल्कि अन्य वजहों से किया है।
सलमान खान की शिकायत के बाद केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. ये भी कहा कि आगे से वे सलमान खान की किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे. अपने पहले ट्वीट में केआरके ने लिखा- डियर सलमान खान, ये मानहानि केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है. मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं. मुझे आपकी फिल्मों के रिव्यू करने से रोकने के बजाय, आपको कुछ अच्छी फिल्में बनानी चाहिए. मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा. थैंक्यू।
आपको ये भी बता दैे कि बयान में सलमान की कानूनी टीम ने स्पष्ट किया है कि मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है क्योंकि प्रतिवादी (KRK) मानहानि करने वाले आरोपों को प्रकाशित कर रहे हैं और उनका समर्थन कर रहे हैं. ये आरोप हैं- सलमान खान भ्रष्ट हैं, वह और उनका ब्रांड ‘बीइंग ह्यूमन’ धोखाधड़ी, हेरफेर और मनी लॉन्ड्रिंग लेनदेन में शामिल हैं और वह और सलमान खान फिल्म्स डकैत हैं.’
×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?