मुंबई में बॉलीवुड के निर्माता और एक अभिनेत्री के घर पर इनकम टैक्स में छापेमारी की है। बता दें की फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप तथा विकास बहल के घर पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है। सूत्रों के अनुसार या छापेमारी फैंटम फिल्म्स से संबंधित है। ऐसा कयास इसलिए लगाया जा रहा है, क्योंकि विकास भाई फैंटम फिल्म्स के फाउंडर, जबकि अनुराग कश्यप फैंटम फिल्म्स के मालिक है।

हालांकि अभी तापसी पन्नू के घर पर छापेमारी के कारणों का पता नहीं चला है। कयास लगाया जा रहा है कि इन तीनों के घर पर कर चोरी के मामले में छापेमारी हुई है। इसके साथ ही आयकर विभाग की एक टीम KWAN के कार्यालय भी पहुंची और वहां कागजों की जांच कर रही है। बता दें कि KWAN मधु मनटेना की एक मैनेजमेंट कंपनी है। मधु मंटेना फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर्स में से एक है।

आपको बता दें कि मुंबई और पुणे में अलग-अलग लगभग 22 जगहों पर आयकर विभाग की कर चोरी के मामले में छापेमारी चल रही है। यदि बात करें अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के वर्क फ्रंट की तो दोनों ने ‘मनमर्जियां’ और ‘सांड की आंख’ जैसी फिल्मों में एक साथ काम किया है। इसके बाद दोनों की ‘दोबारा’ फिल्म से एक बार फिर वापसी होने जा रही है दोनों इस फिल्म में भी एक साथ काम कर रहे हैं, फिलहाल दोनों इस फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि तापसी हाल ही में अनुभव सिंहा के फिल्म ‘थप्पड़’ में नजर आए थे। जल्द ही उनकी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ रिलीज होने वाली है। बता दें कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और वह लगातार अलग-अलग मुद्दों पर अपने विचार शेयर करते रहते हैं। दूसरी तरफ आपको बता दें कि बॉलीवुड फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर फिल्म अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। जिसके बाद तापसी पन्नू अनुराग कश्यप के समर्थन में खड़ी नजर आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?