जान्‍हवी कपूर शनिवार, 6 मार्च 2021 को 24 साल की हो गई हैं। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्‍हवी ने 2018 में फिल्‍म ‘धड़क’ से बॉलिवुड डेब्‍यू किया था।उसी साल फरवरी महीने में उनकी मां श्रीदेवी की मौत हो गई। जान्‍हवी को हमेशा यह मलाल रहता है कि मां उनकी पहली फिल्‍म नहीं देख सकीं। जान्‍हवी का कहना है कि वह हमेशा अपनी मां श्रीदेवी की तरह बनना चाहती हैं।

श्रीदेवी की भी यही इच्‍छा थी कि उनकी बेटी सिनेमाई पर्दे पर राज करे। लेकिन इससे इतर अपने 24वें जन्‍मदिन पर जान्‍हवी ने अपनी एक और ख्‍वाहिश जाहिर की है। ऐक्‍ट्रेस ने कहा, ‘मैं एक ऐक्‍टर के तौर पर आगे बढ़ना ही नहीं, बल्‍क‍ि खुद में भी ग्रो करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि मुझे ज्‍यादा से ज्‍यादा मौके म‍िले, ताकि अपने हुनर को और निखार सकूं. मैं खुद को और एक्‍सप्‍लोर करना चाहती हू।

दुनिया को और बेहतर तरीके से समझना चाहती हूं। जान्‍हवी ने कहा कि वह चाहती हैं कि उनका परिवार, उनके फैन्‍स उन पर गर्व करें. अपने काम से वह हर किसी का दिल जीतना चाहती हैं।जान्‍हवी पहले भी यह बता चुकी हैं कि उनकी मां श्रीदेवी ने बॉलिवुड डेब्‍यू से पहले उन्‍हें यही सलाह दी थी कि एक कलाकार के तौर पर वह खुद को ज्‍यादा से ज्‍यादा एक्‍सप्‍लोर करें।

बता दें कि अनलॉक की घोषणा के बाद ‘रूही’ जान्‍हवी की पहली थ‍िएटर रिलीज है। क्‍या वह इसको लेकर नर्वस महसूस कर रही हैं? जान्‍हवी कहती हैं ‘हां मैं नर्वस फील करती हूं, लेकिन उसी पल मैं यह भी चाहती हूं कि लोग फिर से बड़े पर्दे पर फिल्‍म देखने का आनंद लें. हां मैं, मौजूदा हालात को समझती हूं और यह उम्‍मीद करती हूं कि लोग फिर से बड़े पर्दे का अनुभव लेना चाहेंगे।और मेरे काम को सराहना भी पसंद करेंगे, मैं खुद को एक बेहतर एक्टर बनाना चाहती हूँ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?