दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन शनिवार को ताजनगरी आगरा पहुंचे। अल्लू अर्जुन के साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी भी थीं। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की 6 मार्च 2011 को शादी हुई। अपनी शादी की सालगिरह पर दोनों ताज का दीदार करने आगरा पहुंचे थे। अपनी शादी की नौवीं सालगिरह पर दोनों ने एक दूसरे को ताजमहल के सामने रोमांटिक अंदाज शादी की सालगिरह का विश किया।

बता दें कि अल्लू अर्जुन और स्नेहा गोल्फ कार्ट से ताजमहल का दीदार करने पहुंचे। इस दौरान दोनों ने कपल ने रायल गेट वीडियो प्लेटफार्म, सेंट्रल टैंक और ताजमहल पर एक दूसरे के साथ फोटो खिंचवाई। सफेद कुर्ते और पैंट में अल्लू और क्रीम कलर के गाउन में स्नेहा काफी खूबसूरत दिख रहे थे। ये कपल एक दूसरे के साथ काफी बेहतरीन दिख रहे थे।

अल्लू अर्जुन दक्षिण भारत की तेलुगू फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता हैं। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी को नौ साल पूरे हो गए हैं। इन दोनों की शादी 6 मार्च, 2011 हुई थी। बता दें कि स्नेहा रेड्डी हैदराबाद की रहनेवाली हैं, जबकि, अल्लू अर्जुन चैन्नई के रहने वाले हैं। साउथ के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी शनिवार सुबह ताजमहल पहुंचे।

दोनों ने मास्क लगा रखा था, इसलिए ताज परिसर में मौजूद दोनों पर्यटक उन्हें पहचान नहीं पाए, लेकिन जब अल्लू अर्जुन ने मास्क उतारा तो पर्यटकों ने उन्हें पहचान लिया। ताज के सामने अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी। इस दौरान दोनों एक दूसरे के हाथों में हाथ डालकर ताजमहल में घूमे, फोटोग्राफी कराई और ताजमहल के बारे में जानकारी ली। ताजमहल की खूबसूरती देखकर अल्लू अर्जुन और स्नेहा खो गए।

इस दौरान ताजमहल में काफी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता रही। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी को पुरातत्व विभाग के अधिकारियों ने ताजमहल के बारे में विस्तृत जानकारी दी और दोनों को ताजमहल के आसपास मौजूद चीजों के ऐतिहासिक पृष्ठभूमि से अवगत करवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?