फिल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू के घर पर हुई छापेमारी के बाद से वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई है गौरतलब है कि बीते हफ्ते आयकर विभाग ने तापसी पन्नू विकास बहल और अनुराग कश्यप जैसे फिल्मी सितारों के घर पर छापेमारी की थी छापेमारी के बाद लोगों को तापसी के जवाब का इंतजार था।

अपने घर पर हुए आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर बातचीत करते हुए ताप्सी पन्नू ने डॉक्यूमेंट से बताया कि जब आयकर विभाग के अधिकारी मेरे यहां पर छापेमारी करने के लिए आए और मुझे पता चला कि मेरे दिल्ली और मुंबई के अन्य घरों पर भी छानबीन की जा रही है तो यह मेरे लिए हैरान करने वाला था क्योंकि ऐसे किसी चीज की म्यूजिक मुझे उम्मीद नहीं थी तापसी ने बताया कि मेरे घर पर हुई छापेमारी के बाद मेरा पूरा परिवार बहुत ज्यादा हैरान था।

मीडिया की खबरों के मुताबिक आयकर विभाग ने बताया कि ताप्सी पन्नू के घर से ₹50000000 कैश पेमेंट लेने की रसीदें बरामद हुई थी और यह पेमेंट कैसे इसलिए लिया जाता क्योंकि तापसी टैक्स से बचना चाहती थी। जिस मुद्दे पर तापसी ने कहा कि मैं जानना चाहती हूं ₹5 करोड रुपए कहां है मुझे अपनी जिंदगी में किसी भी काम के लिए इतनी रकम ऑफर तक नहीं हुई है अगर मुझे वर्सेस मिल गई तो मैं उसे फ्रेम कराऊंगी।

गौरतलब है कि 3 मार्च को बॉलीवुड सितारों के घर आयकर विभाग ने छापेमारी की थी जिसमें फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप विकास बाल और मधु मंटेना के घर पर भी विभाग आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की थी। हालांकि इस छापेमारी के बाद ताप्सी पन्नू ने एक ट्वीट करते हुए केंद्र सरकार पर तंज कसा था अपने ट्वीट में तापसी ने लिखा था कि 3 दिन में तीन चीजों की गहन तलाशी पेरिस में उस बंगले की चाबी जो कथित रूप से मेरा है क्योंकि गर्मी की छुट्टियां आने वाली है, 5 करोड रुपए की कथित रसीद जो भविष्य के लिए रखी गई है क्योंकि इससे पहले मैंने उन पैसों के होने से इनकार किया था, और हमारी माननीय वित्त मंत्री द्वारा 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी PS इतनी सस्ती नहीं हो अब नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?