एडल्ट वीडियो मामले में गिरफ्तार अभिनेत्री गहना वशिष्ठ भायखला जेल में अब वह बीमार पड़ गई हैं. बता दें कि उनका इलाज जेल के अस्पताल में किया जा रहा है। साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार में सूत्रों के हवाले से बताया जा रहा है कि टीवी अभिनेत्री गहना वशष्ठ काफी सीरियस बीमार हैं। साथ ही गहना वशिष्ठ के पब्लिसिस्ट और लीगल अफेयर्स के हेड फ्लिन रेमेडियोज से इस बारे में पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि उन्हें 2-3 साथी महिला कैदियों से मेसेज मिले हैं जो कि शुक्रवार और शनिवार को जेल से बाहर आई हैं।

OTT प्लेटफार्म पर अपना जलवा चलाने वाली अभिनेत्री गहना वशिष्ठ कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।जिसके बाद उनसे पूछताछ करने वाले क्राइम ब्रांच के छह अधिकारियों को भी क्वारंटीन किया गया।वेब शो गंदी बात फेस एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ को पोर्न वीडियो शूट और अपलोड करने के मामले में शनिवार को मुंबई पुलिस की प्रॉपर्टी सेल ने गिरफ्तार किया है।जुसके चलते गहना पर आरोप हैं कि वे पोर्न वीडियो शूट कर वेबसाइट पर अपलोड करती थीं। जिस पर गहना की टीम ने बयान में कहा कि उन्हें गहना एक साल में चार बार दिल का दौरा पड़ा है. और वह इन दिनों काफी बीमार चल रही हैं।

साथ ही उन्हें अस्थमा की बीमारी भी है और उनका स्वास्थ्य इन दिनों काफी नाजुक चल रहा है। वहीँ कहा कि मुंबई पुलिस को मानवीय आधार पर उनके साथ पेश आना चाहिए। वह अपराधी नहीं है, उन्होंने कोई पोर्नोग्राफी का काम नहीं किया है। राज्य को किसी कलाकार या निर्देशक के रचनात्मक और कलात्मक अभिव्यक्ति पर हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए। साल के नवंबर 2019 में वह एक हफ्ते तक वेंटिलेटर पर थीं और मौत को मात देकर बाल-बाल बची हैं। उनका शुगर लेवल 500 से ऊपर है, जब उनकी गिरफ्तारी हुई उनका शुगर लेवल 600 था। उनके निजी डॉक्टर ने बताया कि उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराने की जरूरत है।

गहना ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज ‘गंदी बात’ में नजर आई थीं।इसके अलावा उन्होंने स्टार प्लस के धारावाहिक ‘बहनें’ में काम किया था। गहना वशिष्ठ अब तक करीब 70-80 विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। साथ ही 30 साउथ की फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने बड़े पर्दे पर क्रिकेट वर्ल्डकप 2015 में योगराज सिंह और अतुल वासन के एक शो को भी होस्ट किया था। उनके इस शो को फैंस का भरपूर प्यार भी मिला था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?