जन्मदिन विशेष, एक्टिंग कि दुनिया में अपना करियर ‘सावधान इंडिया’ Savdhaan India से शुरू करने वाले अभिनेता पार्थ समथान Parth Samthaan का आज जन्मदिन है. पार्थ समथान आज यानी 11 मार्च को 30 साल के हो गए हैं. फिलहाल पार्थ एकता कपूर के चर्चित शो ‘कसौटी जिंदगी की’ के दूसरे सीजन में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. पार्थ समथान से जुड़े हुए कई ऐसे राज हैं, जो कि उनके फैंस नहीं जानते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि पार्थ समथान, टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को डेट को चुके हैं. वह दोनों एक दुसरे के एक्स हैं.

गौरतलब है कि समथान और दिशा काफी लंब समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे. वे दोनों लिव-इन में रहते थे. कहा जाता है कि जब दिशा ने बॉलीवुड में कदम रखा, उसके करीब एक साल तक भी दोनों रिलेशनशिप में थे. इसके बाद दोनों की जिंदगी में ऐसा क्या हुआ, जिससे इनके बीच दूरियां आ गईं. इससे काफी लोग अनजान हैं. तो चलिए आपको आज बताते हैं कि दिशा और समथान के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ था, जो दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला लिया.

ख़बरों कि मने तो दिशा को पता चल गया था कि पार्थ उन्हें चीट कर रहे हैं. पार्थ की इस हरकत के कारण दिशा ने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. कुछ समय पहले भी मीडिया में ये खबरें सामने आई थीं कि पार्थ बाइसेक्सुअल हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले भी पार्थ और विकास काफी करीबी थे. दिशा को पार्थ और विकास की यह करीबी पसंद नहीं आती थी. बताया जाता है कि इसी वजह से दिशा ने पार्थ से ब्रेकअप किया था.कई रिपोर्ट्स में यह भी दावे किए गए हैं कि विकास ने पार्थ समथान पर ये आरोप लगाए थे कि पॉपुलैरिटी पाने के लिए ‘कसौटी जिंदगी की 2’ एक्टर ने विकास का इस्तेमाल किया और उनके साथ रिलेशनशिप में आए.

इतना ही नहीं विकास ने पार्थ पर यह भी आरोप लगाए थे कि एक्टर ने उन्हें धमकी दी थी और उनसे पैसे ऐंठने की भी कोशिश की थी.
यह बातें विकास गुप्ता ने अपने एक बयान में कही थीं. विकास के आरोपों पर पार्थ भी चुप नहीं बैठे थे. दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला काफी लंबे समय तक चला और फिर दोनों ने मूव ऑन कर लिया. बरहाल अफवाहों का बाज़ार अक्सर गर्म ही रहता है और यह कितना गर्म होगा इसको तो आप अंदाज़ा भी लगा सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?