इन दिनों खबरों कि मने तो सैफ अली खान और प्रभास की 3डी ऐक्‍शन फिल्‍म ‘आदिपुरुष’ को लेकर एक नई खबर सामने आई है. गुरुवार को फिल्‍मेकर्स ने घोषणा कर दी है कि उन्‍हें फिल्‍म की हीरोइन मिल गई है. कृति सैनन Kirti Sanon इस फिल्‍म में ‘सीता’ का किरदार निभाएंगी। इसके साथ ही फिल्‍म में ‘प्‍यार का पंचानामा 2’ फेम सनी सिंह Sunny Singh की भी एंट्री हो गई है. प्रभास ने दोनों का गर्मजोशी के साथ टीम में स्‍वागत किया है।

इन दिनों बता दें कि प्रभास और सैफ अली खान की आदिपुरुष ‘अच्‍छाई और बुराई की लड़ाई’ पर आधारित है. फिल्‍म की शूटिंग इसी साल जनवरी महीने में शुरू हुई थी, लेकिन शूट शुरू होने के कुछ दिन बाद पर सेट पर आग लगने की घटना हुई। इस फिल्‍म में VFX का बहुत इस्‍तेमाल होना है। बताया जाता है कि फिल्‍म का अध‍िकतर हिस्‍सा स्‍टूडियो में क्रोमा स्‍क्रीन के आगे ही शूट होना है। आदिपुरुष’ में प्रभास जहां ‘भगवान राम’ का रोल प्‍ले कर रहे हैं, वहीं सैफ अली खान ‘रावण’ के किरदार में नजर आएंगे। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्‍म है, जिसका प्‍लॉट 7000 साल पुराना है।

ओम राउत इससे पहले ‘तान्‍हाजी’ में कमाल दिखा चुके हैं. सैफ के साथ ‘तान्‍हाजी’ के बाद यह उनकी दूसरी फिल्‍म है। फिल्‍म के बारे में बात करते हुए सैफ अली खान ने कहा था, ‘मैं ओमी दादा के साथ दोबारा काम करने को लेकर रोमांचित हूं. उनका विजन बहुत ही ग्रैंड होता है. उन्‍हें नई तकनीकों की भी जानकारी है. मैं फिल्‍म में प्रभास के साथ तलवारबाजी के लिए बहुत एक्‍साइटेड हूं. अब जल्द ही द्र्ह्कों को भी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?