बॉलीवुड दीवानों के लिए अक्सर फिल्मों की दुनिया से कुछ न कुछ ख़ास होता ही है वहीँ इन दिनों अभिनेत्री आलिया भट्ट खूब चर्चाओं में बनी हु है तो बात करें तो आज सोने पर सुहागा हो गया है क्योकि आज यानी 15 मार्च को जन्मदिन है. अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया अपने फैंस के साथ एक बड़ा सरप्राइज शेयर करने वाली हैं. हालांकि, इस सरप्राइज से पहले ही आलिया ने उसकी एक झलक अपने फैंस के साथ शेयर कर दी है. हम बात कर रहे हैं फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में आलिया भट्ट के पहले लुक की. कुछ दिनों पहले ही यह घोषणा की गई थी कि 15 मार्च यानी आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर उनके द्वारा ‘आरआरआर’ में निभाए जा रहे सीता के किरदार को दर्शकों के सामने सार्वजनिक किया जाएगा.

जानकारी हो कि एसएस राजामौली SS Rajamouli की इस फिल्म से आलिया भट्ट अपना तेलुगू डेब्यू कर रही हैं, जिसे लेकर वो खुद भी और उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं. जन्मदिन से पहले यानी 14 मार्च की रात को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए ‘आरआरआर’ के अपने लुक की एक झलक दिखाई है. आप देख सकते हैं कि आलिया एक ब्लैक शेडेड जगह पर बैठी हुई हैं. देखने में यह एक मंदिर लग रहा है, क्योंकि आलिया एक मूर्ती के सामने बैठी हैं, जो कि मां सीता की प्रतिमा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने बताया कि उनका पूरा लुक कल यानी सोमवार को जारी किया जाएगा.

वहीँ इस फिल्म में जूनियर एनटीआर अजय देवगन और राम चरण एक साथ पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं. यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस पीरियड ड्रामा में तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के दो सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ बॉलीवुड के एक्शन स्टार अजय देवगन साथ में पहली बार स्क्रीन करते हुए दिखेंगे. इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है. साउथ इंडियन फिल्मों के फैंस ही नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा प्रेमी भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा के बाद केवल 5 भाषाओं के थिएट्रिकल राइट्स के लिए अब तक 348 करोड़ से अधिक का ऑफर दर्ज किया गया है. फिल्म की रिलीज डेट सामने आने के बाद से फैंस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. ‘आरआरआर’ को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम के थिएट्रिकल राइट्स के लिए कुल मिलाकर 348 करोड़ रुपये का ऑफर मिला है. यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को थिएटर्स में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?