इन दिनों टॉलीवुड सुपरस्टार महेश बाबू की मानों दिली इच्छा पूरी हो गई हो. वो एक लंबे वक्त से अर्जुन रेड्डी, कबीर सिंह फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा संग काम करने की इच्छा जता रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए पहले साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को ही अप्रोच किया था. इतना ही नहीं, उन्होंने रणबीर कपूर को फिल्म एनिमल में साइन करने के वक्त भी पहले महेश बाबू को ही अप्रोच किया था.

बता दें कि इन दोनों ही फिल्मों की कहानी साउथ सुपरस्टार महेश बाबू को बेहद पसंद आई थी. वो इन्हें करने के लिए इच्छुक भी थे. बावजूद इसके वो इन फिल्मों के लिए हां नहीं कह सके. इसकी वजह ये रही कि महेश बाबू को लगा ये दोनों ही कहानियां काफी डार्क हैं. उनके फैंस को शायद उनका ये अवतार पसंद न आए. फिर महेश बाबू को लगा कि ये उनकी इमेज के काफी विपरीत हैं. इसीलिए चाहकर भी महेश बाबू निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम नहीं कर पाए थे.

इस बार किस्मत से एक बार फिर महेश बाबू और संदीप रेड्डी वांगा की जोड़ी बनने के आसार दिख रहे हैं. रिपोर्ट्स हैं कि महेश बाबू निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक ऐड में काम करने वाले हैं. ये पहली बार होगा जब महेश बाबू संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में काम करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो इस ऐड के लिए जब महेश बाबू को अप्रोच किया गया था तो जैसे ही उन्हें विज्ञापन के निर्देशक का नाम पता तुरंत ही उन्होंने इस ऐड के लिए हां कह डाली.

गौरतलब है कि इन दिनों महेश बाबू अपनी मच अवेटेड फिल्म सरकारू वारी पाटा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म का काफी हिस्सा दुबई में शूट हुआ है. जिसके लिए बीते दिनों महेश बाबू अपनी पत्नी नम्रता शिरोडकर के साथ फिल्म की पूरी टीम के साथ दुबई गए हुए थे. इस फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट लीड रोल में अदाकारा कीर्ति सुरेश नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को गीता गोविंदम फेम निर्देशक परशुराम निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म अगले साल संक्रांति 2022 पर रिलीज होगी. अब दर्शकों को इंतज़ार है इन फिल्मों के जलवे फिनेमघर में देखने का.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?