ramsetu movie

अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही अयोध्या पहुंचने वाले हैं. जी हाँ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का कहना है कि ‘राम सेतु’ फिल्म (RamSetu Movie) भूत, वर्तमान और भविष्य की जनरेशन के बीच की कड़ी हो सकती है फिल्म ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग पूरी करने के बाद अक्षय कुमार जल्द राम सेतु की शूटिंग शुरू करेंगे. जानकारी हो कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु का निर्देशन अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) करने वाले हैं और इस फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी हैl एचटी के अनुसार वे तीनों अयोध्या 18 मार्च को जाएंगे ताकि श्रीराम जन्मभूमि से फिल्म का मुहूर्त शॉट लिया जा सके.

वहीं अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों परिवार के साथ मालदीव में है और वह जल्द वापिस लौटेंगे. इस बारे में फिल्म के निर्देशक ने बताया कि यह फिल्म कई जगहों पर शूट होगी और फिल्म का 80% हिस्सा मुंबई में शूट किया जाएगाl अभिषेक शर्मा ने यह भी कहा कि इस फिल्म में अक्षय कुमार एक नई भूमिका में नजर आएंगेl वह पुरातत्व विभाग के एक अधिकारी की भूमिका निभाएंगे और अक्षय कुमार के प्रशंसकों को उनकी यह भूमिका काफी पसंद आएगी.अक्षय कुमार के साथ जैकलिन फर्नांडीज और नुशरत भरुचा भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं। हाल ही में, राम सेतु के निर्देशक अभिषेक शर्मा ने खुलासा किया था कि टीम अयोध्या में महुराट की शूटिंग करेगी। अक्षय ने फिल्म में एक पुरातत्वविद् की भूमिका निभाई है।

गौरतलब है कि अभिषेक शर्मा ने कहा कि रामसेतु की शुरुआत प्रभु श्रीराम के जन्मस्थली से शुरू करने से बेहतर क्या होगाl इस बारे में बताते हुए चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने कहा, ‘मैं अयोध्या कई बार गया हूं. मैंने अक्षय कुमार और टीम को सलाह दी कि हम प्रभु श्रीराम के मंदिर से आशीर्वाद लेकर फिल्म की शूटिंग शुरू करनी चाहिए और हमें अपने फिल्म का मुहूर्त शॉट अयोध्या में करेंगे. रामसेतु (RamSetu Movie) अक्षय कुमार की एक महत्वकांक्षी फिल्म है और इसे बड़े पैमाने पर शूट करने की तैयारी की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?