tamil superstars

दक्षिण भारत भी इन दिनों फ़िल्मी दुनिया में बिलकुल भी पीछे नहीं है. तमिल सुपरस्टार (Tamil Superstars) थलापति विजय और विजय सेतुपति की भयंकर टक्कर वाली हालिया रिलीज फिल्म मास्टर (Master) का क्रेज दर्शकों में देखते हुए निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है. जिसे जानने के बाद हिंदी सिने दर्शक भी खुशी से झूमने लगी बात दरअसल यह है कि यह फिल्म अभी अब तक 250 करोड़ रुपये से ऊपर तक की कमाई कर चुकी इस फिल्म के लिए पूरे देश में बज देखा गया.

दरअसल थलापति विजय और विजय सेतुपति (Tamil Superstars) स्टारर इस फिल्म को तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म को लेकर हिंदी दर्शकों में भी एक्साइटमेंट थी. जिसकी वजह से इसे हिंदी भाषा में भी थियेटर में रिलीज किया गया था. हालांकि कोरोना वायरस के बाद बंद पड़े सिनेमाघरों में सबसे पहले कदम रखने वाली इस फिल्म का प्रमोशन उस तरह से नहीं हो पाया जिससे इसे हिंदी बेल्ट के दर्शकों में ज्यादा जानकारी मिल सके.

आपको जानकारी हो कि अब जब ये फिल्म पूरे देश में खूब तारीफें और प्यार बटोर चुकी है. तो फिल्म के निर्माताओं ने हिंदी दर्शकों के लिए भी एक बड़ा फैसला किया है. फिल्म निर्माताओं ने इस फिल्म के हिंदी डब वर्जन को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने का मन बना लिया है. इसे आज से ही 15 मार्च अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है. इससे पहले इस फिल्म के तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम वर्जन को पहले ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया गया था. उस वक्त इसे हिंदी में नहीं रिलीज किया गया था. जिससे हिंदी दर्शकों में खासा हताशा हुई थी.

फिल्म निर्माताओं ने ऐसे ही दर्शकों को खुश करने और फिल्म की पहुंच ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए ये बड़ा फैसला ले लिया है. इन बदलावं के चलते सभी दर्शकों को बड़ी ही उत्सुकता के साथ इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार तो है ही साथ ही फ़िल्मी उद्योग के बड़े बड़े निर्माताओं को भी इससे खासी रूचि नज़र आ रही है. यह एक बेहतर विकल्प साबित होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?