nikki tamboli

कोरोना वायरस एक बार फिर से तेजी से अपने पैर पसार रहा है, एक के बाद एक कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. वही बिग बॉस 14 में नजर आई निक्की तंबोली (Big Boss 14 Contestant) कोरोना वायरस का शिकार हो गई है. इस बात की जानकारी खुद निक्की तंबोली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी है. साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी बताया है कि कोरोना वायरस की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर पर ही क्वॉरेंटाइन कर लिया है. एक्ट्रेस की मानो तो उन्हें सुबह ही पता चला कि वह कोरोना संक्रमित हो गई है.

https://www.instagram.com/p/CMl7BEdnfB6/?utm_source=ig_web_copy_link

निक्की तंबोली (Big Boss 14 Contestant) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा है- मुझे आज सुबह ही पता चला है कि में कोरोना पॉजिटिव पाई हूं. मैंने खुद को अपने घर में ही क्वारंटाइन कर लिया है और में सारे नियमों का पालन कर रही हूं. डॉक्टरों ने जैसा कहा है में वैसा ही कर रही हूं और समय पर दवा ले रही हूं. पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं. वह अपना-अपना कोरोना टेस्ट करा ले. निक्की तंबोली ने अपने फैंस और शुभचिंतकों को थैंक यू कहा है. साथ ही उन सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वह मांस्क को पहनें और कोरोना से संबंधित सभी नियमों का पालन करें.

आपको बता दें कि निक्की तंबोली (Big Boss 14 Contestant) साउथ फेमस एक्ट्रेस भी हैं, लेकिन उन्हें बिग बॉस 14 से उन्हें एक अलग पहचान मिली. निक्की तंबोली हाल ही कलर्स के सबसे रियलिटी शो बिग बॉस 14 में नजर आई थी. निक्की जब शो में पहुंची थी, तब उन्हें कोई जानता ही नहीं था. लेकिन शो खत्म होने पर हर कोई निक्की तंबोली को पहचानने लगा. निक्की शो की विनर तो नहीं बन पाई, लेकिन उन्होंने top 3 में अपनी एक अहम जगह बनाई थी. घर में ही निक्की तंबोली (Big Boss 14 Contestant) की दोस्ती रुबीना दिलैक और एजाज खान के साथ सबसे अच्छी मानी जाती थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?