faridabad police

जैसी मुख्यालय ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसा की विधित है पूरे भारतवर्ष में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं साथ ही साथ हरियाणा में भी मामले सामने आ रहे हैं इससे फरीदाबाद शहर भी अछूता नहीं रहा है यहां पर भी मामले बढ़ रहे हैं। सरकार के आदेश पर, पुलिस (Faridabad Police) कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने सभी डीसीपी एसीपी एवं सभी थाना प्रबन्धक एवं चौकी प्रभारियों को निर्देश दिए हैं कि जो भी कोई मास्क का इस्तेमाल नहीं करेगा तो उसके खिलाफ पुलिस सख्ती बरते और मास्क का प्रयोग ना करने पर चालान काटे जाये ।

उन्होंने बताया कि हमें कोरोना महामारी से सावधानी बरतते हुए कोरोना टीकाकरण के साथ-साथ हमें जरूरी उपाय करने चाहिए जैसे कि मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना, हाथों को सैनिटाइज करना इत्यादि का ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी को देखते हुए सरकार के आदेश अनुसार शहर में 19 मार्च से 20 अप्रैल 2021 तक मास्क चालान किए जाएंगे। पुलिस ने फरीदाबाद (Faridabad Police)में 19 मार्च को 199 फेस मास्क चालान किए हैं और 1247 लोगों को कोरोनावायरस के संबंध में जागरूक भी किया है।

डॉक्टर जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि लोगों में कोरोनावायरस को लेकर जागरूकता फैलाई जाए और नियमों की अनदेखी करने वालों के खिलाफ सख्ती से पेश आए जाए। इस दौरान उन्होंने फरीदाबाद वासियों से अपील भी की है कि महामारी से बचने के लिए सभी उचित कदम उठाएं अपने व दूसरों की जान की कीमत समझे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?