ख़बर उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले की है, जहाँ एक हैवान पति की करतूत सामने आई है। हैवान पति की इस करतूत ने पति पत्नी के रिश्ते के साथ साथ इंसानियत की भी सारी हदें पार कर दी। रामपुर के मिलक कोतवाली इलाके के ठिरिया विष्णु गांव में एक पति ने अपनी पत्नी पर शक वजह से उसके गुप्तांगों को एल्मुनियम की तार से सील दिया, जिससे उसकी हालत नाज़ुक हो गई। इसकी जानकारी मिलने के बाद महिला के परिजनों ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराया, जहाँ उसका उपचार चल रहा है। पीड़ित महिला के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति के ख़िलाफ़ समय बिताने के बाद मीडिया के हस्तक्षेप के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार ठिरिया विष्णु गांव निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। शनिवार को उसने एक चौंकाने वाला फैसला किया। पत्नी को चरित्र का प्रमाण देने के लिए उसके गुप्तांगों को अलमुनियम के तार से सिल देने का फैसला पत्नी को सुनाया। पत्नी ने स्वयं को अग्नि परीक्षा से गुजरने के लिए हामी भर दी। इसके आरोपी पति ने एलमुनियम के तार से पत्नी के गुप्तांगों को सिल दिया। दर्द में चीखती पत्नी के साथ इस हरकत को करने के बाद आरोपी पति घायल पत्नी को लहूलुहान अवस्था में छोड़ कर अपने काम पर चला गया।

दर्द से तड़पती महिला ने ने फोन कर अपनी मां को घटना की जानकारी दी। बेटी के मुंह से पति के द्वारा की गई हरकत को सुनकर मां अपने बेटे को लेकर बेटी के ससुराल पहुंची। गंभीर रूप से घायल बेटी को वह सरकारी अस्पताल ले गई। अस्पताल में घायल महिला ने बताया कि उसका पति उसके चरित्र पर शक करता है और आए दिन उसके साथ मारपीट करता है। उसकी शादी को दो वर्ष हुए हैं। कुछ दिन पहले उसने पत्नी के पेट पर लात मार दी थी, जिससे उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई थी। शनिवार को एलमुनियम के तार से सुबह आठ बजे उसके गुप्तांगों को सिल दिया और कंपाइन पर काम करने के लिए चला गया। दर्द बर्दाश्त ना होने पर उसने फोन कर मां को घटना को जानकारी दी। मां और भाई उसे अस्पताल लेकर आए हैं।

पीड़िता की मां ने बताया कि, दो वर्ष पूर्व उसने अपनी बेटी की शादी की थी, लेकिन उसका दामाद दान में मिले दहेज से खुश नहीं था और आए दिन उसकी बेटी के साथ मारपीट करता है। साथ ही उसका दामाद उसकी बेटी के चरित्र पर भी सवाल उठाता रहता है। शनिवार को उसके दामाद ने बेटी के गुप्तांग को एलमुनियम के तार से सिल दिया। बेटी के खबर देने पर वह उसके ससुराल पहुंची और खून से लथपथ बेटी को अस्पताल लेकर आई। बता दें कि गंभीर रूप से घायल महिला को डॉक्टरों ने  ज़िला अस्पताल रैफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?