bulandshahr

लाल फीताशाही का नशा अफसरों के सिर चढ़कर किस हद तक बोल रहा है, इसकी तस्वीर आज यूपी के बुलंदशहर (Bulandshahr) से सामने आई है। यहां समाज कल्याण अधिकारी को छात्रों का ऊंची आवाज में बात करना इतना नागवार गुजरा की सरकारी साहब ने छात्रों की अपने दफ्तर में पिटाई कर उनको दफ्तर से ही बाहर खदेड़ दिया। मारपीट के बाद छात्रों को दफ्तर से बाहर धकियाने की यह शर्मनाक घटना बुलंदशहर के समाज कल्याण अधिकारी नगेंद्र पाल सिंह की है।

दरअसल सोमवार को बुलंदशहर (Bulandshahr) जिले के छात्र छात्राएं स्कॉलरशिप की कुछ समस्या को लेकर विकास भवन स्थित समाज कल्याण अधिकारी से मिलने पहुंचे थे। विकास भवन पहुंचे छात्रों का आरोप है कि जब लाख कोशिशों के बाद समाज कल्याण अधिकारी नरेंद्र पाल सिंह ने उनकी समस्या नहीं सुनी तो छात्रों ने अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से जुड़े छात्र नेताओं को मौके पर बुला लिया। मौके पर पहुंचे एबीवीपी के छात्र नेताओं ने समाज कल्याण अधिकारी से इस बाबत बात करनी चाही, तो बात बात में तल्खी बढ़ी तो अफसर और छात्रों में हॉट टॉक शुरू हो गई।

देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि समाज कल्याण अधिकारी छात्रों पर झपट पड़े और मारपीट कर छात्रों को दफ्तर से बाहर निकाल दिया। इस पूरी घटना का वहां मौजूद छात्रों ने वहां वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब छात्रों की पिटाई की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सीडीओ का दावा है कि स्कॉलरशिप की समस्या को लेकर छात्र छात्राएं समाज कल्याण विभाग आये थे। छात्रों ने एबीवीपी के तथाकथित छात्रों को बुला लिया। उन्होंने ने समाज कल्याण अधिकारी के साथ अभद्रता की। इसी के चलते हाथापाई की घटना हुई। आरोपी छात्रों पर कार्रवाई का आदेश दे दिया गया है। हालांकि वहां मौजूद छात्र नेताओं और छात्रों का कहना है कि समाज कल्याण अधिकारी नागेंद्र पाल सिंह ने छात्रों के साथ बदसलूकी और उनकी शिकायत भी नहीं सुनी। इस दौरान छात्रों ने सीडीओ पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया।

7 thoughts on “बुलंदशहर सीडीओ ने एबीवीपी के छात्र नेताओं से की मारपीट, स्कॉलरशिप की समस्या को लेकर पहुंचे थे”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?