ajay devgan

आज कल सोशल मीडिया का दौर चल रहा है। जहां बिना सच्चाई जाने लोग हर बात को सत्य मान लेते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन (Actor Ajay Devgan) के साथ| हाल ही में बड़ी तेजी से इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमे एक शख्स दिल्ली के मशहूर पब ऐरोसिटी के सामने कुछ लोगो से बहुत बुरी तरह पिट रहा है। लोगो का मानना है कि वह शख्स कोई और नहीं बल्कि अजय देवगन हैं।

लोगों ने वीडियो शेयर कर लिखा कि ‘ फिल्मों में हमने इन्हे सिर्फ पीटते हुए देखा है, लेकिन आज हम ने इन्हे पिटते हुए भी देख लिया।फिल्मो में नकली ढिशूम-ढिशूम करते हैं अजय असलियत में तो सिर्फ पिटते हैं’। कुछ लोगों ने तो इस वीडियो को किसान आंदोलन से जोड़कर वायरल किया। कहा कि फिल्मो में किसान के बेटे बन ने वाले नकली किसान अजय देवगन (Actor Ajay Devgan) की आज दिल्ली में असली किसानो से धुलाई हुई| वायरल हो रहे वीडियो का दवा है कि किसान समर्थकों ने अजय देवगन से जमकर हाथापाई की है।

ajay devgan

हम आपको बता दें कि वायरल हो रही वीडियो फेक है| अजय देवगन के प्रवक्ता ने मीडिया से बात कर सारा सच सामने रखा। उन्होंने बताया कि वीडियो में अजय देवगन नहीं बल्कि कोई और शख्स है। आगे उन्होंने बताया कि अजय देवगन जनवरी 2020 में तानहा जी फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली गए थे। फिलहाल 14 महीनों से अजय देवगन मुंबई में ही हैं और अपनी आने वाली फिल्मो की शुटिंग में वयस्त हैं। आगे उन्होंने कहा कि मीडिया से अनुरोध है कि वह अपने न्यूज़ एजेंसीज में बात कर, इस वीडियो के तथ्यों की जांच पड़ताल कर लें| साथ ही अजय देवगन ने भी ट्वीट कर कहा कि ‘लगता है मेरे जैसा दिखने वाला कोई शख्स मुश्किल में पड़ गया है| मुझे लोगों की कॉल्स आ रहीं हैं, मैं बतादूँ की पिछले कुछ महीनो से मैं मुंबई से बाहर नहीं गया। तो वायरल हो रही वीडियो निराधार है। साथ ही उन्होंने सबको होली की बधाई दी।

आपको बता दें कि वीडियो में पिट रहे शख्स की पहचान दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर नवीन कुमार के रूप में हुई है। यह वाक्य 25 मार्च एक ऐरोसिटी के पब के बाहर का है। जहां नवीन और कुछ लोगों में कार पार्किंग के विवाद पर हाथापाई हो गयी| बाद में पुलिस ने कार्यवाही कर नवीन को गिरफ्तार कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?