vidya balan

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) जो अपनी एक्टिंग स्किल्स की वजह से लोगों के दिलों पर राज करती हैं। आज कल अपने देसी और विदेशी लुक की वजह से चर्चाओं में हैं। विद्या बालन ने अपनी एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमे उन्होंने अपने दो अलग-अलग अवतार फैंस के साथ साँझा किये। अभिनेत्री विद्या बालन ने इस वीडियो में पीला सूट और एक हरा चमकीला गाउन पहने हए दिख रहीं हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “लोग कहतें हैं की मैं सिर्फ इंडियन वियर ही पहनती हूँ…… स्नेप”|

इस वीडियो में वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं। अपने देसी अवतार में वह किसी गुलाब के फूल से कम नहीं लग रहीं हैं। वहीँ अपने विदेशी अवतार में वह किसी तीखी हरी मिर्च से कम नहीं लग रहीं हैं।विद्या बालन (Vidya Balan) ने अपना बॉलीवुड का सफर 2005 में “परनीता” के साथ शुरू किया था और उसके बाद उन्होंने ‘पा’, ‘कहानी’, ‘द डर्टी पिक्चर’, ‘तुम्हारी सुलु’, और ‘मिशन मंगल’ जैसी फिल्मों में प्रभाविक भूमिकाएं निभाईं। विद्या बालन अपनी हर फिल्म में ऐसा किरदार निभातीं हैं, जो लोगों के दिमाग पर छाप छोड़ जाता है।

vidya balan

विद्या बालन (Vidya Balan) ज्यादातर एक मजबूत महिला के रूप में ही नजर आयीं हैं। इसी पर एक मीडिया एजेंसी ने उनसे सवाल किया कि क्या यह आपकी ही जिम्मेदारी है कि स्क्रीन पर महिलाओं के अनेक महत्वपूर्ण किरदारों को दुनिया के आगे रखना? इस बात का विद्या बालन ने जवाब दिया कि ऐसा कुछ नहीं है कि यह मेरी जिम्मेदारी है, पर हाँ मुझे मजबूत महिलाओं को देख कर बहुत प्रेरणा मिलती है इसलिए मैं ऐसे किरदार निभाती हूँ जो मेरी तरह बाकी लोगों को भी प्रेरित करें।

विद्या बालन आखिरी बार ‘शंकुन्तला देवी’ में नजर आयीं थी। जो कोरोना की वजह से OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज़ की गयी थी। फिलहाल में विद्या बालन ‘शेरनी’ में नजर आएँगी, जिसकी शूटिंग मध्यप्रदेश में शुरू हो चुकी है। यह फिल्म अक्टूबर में आने वाली है। जिस मे विद्या बालन एक वन अधिकारी के रूप में नजर आएँगी।

Written By- Nandita Mehra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?