nangalia foods factory

गोरखपुर के गीडा थाना अंतर्गत नागलिया फूड्स फैक्ट्री (Nangalia Foods Factory) का बॉयलर फट गया, जिससे दो की मौत हो गई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक उत्तरी व एसडीएम सहजनवा सहित अन्य घटनास्थल पर पहुंच गए और मौके पर घटना स्थल का मुआयना किया। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया। बता दें कि शुक्रवार रात लगभग 8 बजे के आस पास गीडा थाना अंतर्गत नांगलिया फूड्स फैक्ट्री का बॉयलर अचानक फटने की सूचना मिली।

हादसे के बाद फैक्ट्री (Nangalia Foods Factory) में काम कर रहे लेबरों में भगदड़ मच गई। मालिक व मैनेजर अपने कामगारों को संभालने के बजाय घटनास्थल से रफूचक्कर होकर अपने मजदूरों को अपने हाल पर छोड़ कर भाग गये। घटना की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस अधीक्षक उत्तरी मनोज कुमार अवस्थी उप जिला अधिकारी सहजनवा सुरेश राय अपने सहयोगियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जायजा लिया। पुलिस ने जब घटनास्थल का मुआयना किया तो वहां देखा कि दो मजदूर पुरुषोत्तम सिंह और मुकेश मिश्रा बॉयलर फटने से घायल होकर छटपटा रहे थे। जब तक इन्हें अस्पताल पहुंचा पाते, तब तक बहुत देर हो चुकी थी और इन दोनों व्यक्तियों की मृत हो गई लेकिन जिम्मेदार फैक्ट्री मालिक व मैनेजर घटना स्थल से भाग चुके थे।

boiler explosion

बॉयलर फटने से कितने लोग घायल हुए हैं इसकी अभी तक सही जानकारी नहीं हो पा रही है क्योंकि पुलिस अधीक्षक उत्तरी व एसडीएम सहजनवा तथा इंस्पेक्टर गीडा के पहुंचने से पहले फैक्ट्री मालिक व मैनेजर सहित अन्य कर्मचारी घटनास्थल से नदारद थे। अब फैक्ट्री मालिक व मैनेजर की खोजबीन पुलिस सरगर्मी से कर रही है। पुलिस का कहना है कि फरार फैक्ट्री मालिक और मैनेजर के मिलने के बाद ही वह बता सकते हैं कि फैक्ट्री में कितने लोग कार्य कर रहे थे और कितने घायल हुए हैं, साथ ही कितने की मृत्यु हुई है। बरहाल मौके पर दो लोग मृत मिले हैं। पुलिस का कहना है कि फिलहाल घटनास्थल पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस द्वारा फरार फैक्ट्री मालिक और मैनेजर की तलाश तेज कर दी गई है।

Latest news today

Today Latest news in India | current politics in India | politics news India

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

jarasuniye2019@Gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?