akshay kumar

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कल यानि की 3 अप्रैल को मीडिया में बताया कि वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं। यह खबर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमे उन्होंने लिखा कि, आज मैंने कोरोना का टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव (COVID Positive) आयी है इसलिए फिलहाल मै होम क्वारंटाइन हूँ। अब कोरोना होने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस की जानकारी कुध अक्षय कुमार ने ट्वीट कर दी।

अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘आपकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। लगता है कि आपकी प्रार्थनाएं रंग ला रहीं हैं। मैं धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूँ। सभी प्रोटोकॉल्स को ध्यान में रखते हुए मैंने अपने आपको सेल्फ आइसोलेट कर लिया है। मैं होम क्वारंटाइन हूँ और जरुरी मेडिकल हेल्प ले रहा हूँ। मेरे संपर्क में जो कोई भी आया है, अपना ध्यान रखे और जरुरी मेडिकल हेल्प लें। मैं जल्द ही वापस एक्शन में लौटूंगा।

उसके बाद उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर अपनी तबियत की जानकारी दी। अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा कि,” आपकी दुआयों का असर हो रहा है, मैं ठीक तो हूँ लेकिन सेफ्टी मेजर के तहत मुझे हॉस्पिटल में भर्ती होने की सलाह दी गयी है| मैं एडमिट हो गया हूँ। आप लोग भी अपना ध्यान रखें।

अक्षय कुमार के इलावा उनकी आने वाली फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट्स भी कोरोना पॉजिटिव (COVID Positive) पाए गए हैं। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉइज (FWICE) के जनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने इस पर कहा कि, राम सेतु की टीम अब पूरी तरह एतिहात बारात रही है। वो तो हमारी बदकिस्मती है की 45 जूनियर आर्टिस्ट्स भी कोरोना पॉजिटिव हो गए। फिलहाल सब सेल्फ क्वारंटाइन हैं। सूत्रों की माने तो अब फिल्म की शूटिंग 13-14 दिनों के बाद ही वापस से शुरू की जायेगी। आपको बता दें कि अक्षय कुमार कोरोना पॉजिटिव होने से पहले मड आइलैंड में राम सेतु की शूटिंग कर रहे थे। जहाँ उन्हें कोई भी कोरोना के लक्षण नहीं दिखे और वह एक दम फिट एंड फाइन थे।

Latest News Today | Today Latest News in Hindi

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

jarasuniye2019@Gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?