yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के ललितपुर के कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला खिरकापुरा में दो दिन पूर्व युवक ने पत्नी व ससुरालजनों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या करने के पहले एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें उसने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से युवाओं को बचाने की अपील की। साथ ही युवक ने अपने सुसाइड नोट में ससुरालजनों को कड़ी से कड़ी सजा दिये जाने के लिए लिखा है। मृतक के परिजनों ने पुलिस से ससुरालजनों पर कार्रवाई की मांग की है।

बता दें कि कोतवाली सदर क्षेत्र के मोहल्ला खिरकापुरा निवासी 22 वर्षीय संदीप पुत्र सिरनाम कुशवाहा ने शुक्रवार की दोपहर में कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गयी थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम किया भेज दिया। मृतक के पिता सिरनाम ने बताया कि उसके पुत्र के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने देश के प्रधानमंत्री मोदी (PM Yogi) व प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) को लिखा है कि युवा पीढ़ी को बचाओ।

yogi and modi

सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा कि वह अपनी बीबी और बच्चों से मिलने ससुराल गया था, तो ससुरालवालों की बातों में आकर उसकी पत्नी ने मां के बारे में गलत कहा। जिसको लेकर उसकी पत्नी से बहस हो गयी, जिसके बाद युवक ने कहा कि जो केस मेरे उपर किये हैं, राजीनामा करके तलाक दे दो। युवक ने लिखा कि जिसके बाद पत्नी बोली राजीनामा नहीं करूंगी, मैं तुमसे खर्चा भी लूंगी और तलाक भी नहीं दूंगी। मुझे पांच लाख रुपए और चार पहिया गाड़ी स्कार्पियों चाहिए, तब तलाक दूंगी, नहीं तो मैं दूसरे आदमी के साथ रहते हुए जिन्दगी भर परेशान करूंगी, क्योंकि जो मेरे पिता का धंधा है, पहले शादी करो, बच्चा पैदा करो और पैसा कमाओ।

युवक ने सुसाइड नोट में लिखा कि उसकी पत्नी ने कहा कि उसके साथ अब तक कुछ नहीं हुआ है, लेकिन अब बहुत कुछ होगा। उसने लिखा कि उसकी पत्नी, उसके ससुरालजनों ने उस पर झूठे मामले दर्ज कराये हैं। इन्हीं से परेशान होकर वह आत्महत्या कर रहा है।

Latest news today

Today Latest news in India | current politics in India | politics news India

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

jarasuniye2019@Gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?