dipika kakkar

कलर्स टीवी का सुपरहिट शो ,’ससुराल सिमर का’ (Sasural Simar Ka 2) नया सीजन जल्द ही लोगो के बीच आने वाला है। ‘ससुराल सिमर का’ में इस बार कुछ नए चेहरे देखने को मिलेंगे। साथ ही कुछ पुराने किरदार भी नजर आएंगे। टीवी की मशहूर अदाकारा ‘दीपिका कक्कड़’ एक बार फिर से सिमर बनकर छोटे परदे पर वापसी करेंगी। साथ ही उनके पति ‘शोएब इब्राहिम’ भी प्रेम बनकर धमाकेदार एंट्री मारेंगे। वहीं माता जी उर्फ जयती भाटिया जो इस शो की आन बान और शान रहीं हैं। वो भी अपने किरदार में नजर आएँगी।

आपको बता दें कि सूत्रों के मुताबिक शोएब और दीपिका नए सीजन के शुरुवात के कुछ ही एपिसोड्स में एक साथ नजर आएंगे। नए सीजन में नए चेहरे भी नज़र आएंगे। कुछ चेहरों का नाम है, ‘अविनाश मुखर्जी’, ‘राधिका मुथुकुमार’, और साथ ही ‘आकाश जग्गा’। दीपिका और शोएब ने अपने सीन्स की शूटिंग शुरू भी कर दी है। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रोमो की वीडियो शेयर की। जिसमे वो लाल साड़ी पहने हुए दिख रहीं हैं।

sasural simar ka 2
Sasural Simar Ka 2

फिर उन्होंने ऑडिएन्स से बात करते हुए कहा कि ‘काफी सालों के बाद हम वापस आ रहे है, और इस बार मै अपने साथ ला रही हूँ एक नयी सिमर जो मेरी तरह ही आपके दिलों में जगह बनाएंगी’| असल में ‘ससुराल सिमर का 2’ की सिमर तो कोई और ही बनने वाली है। जी हाँ सही सुना आपने, दीपिका सिर्फ चंद एपिसोड ही शूट करेंगी उसके बाद उनका किरदार कोई और निभाएंगी। दीपिका के फैंस के लिए यह बुरी खबर है। लेकिन जो नयी सिमर का किरदार निभाएंगी मेकर्स ने उनके नाम का खुलासा कर दिया है।

वो भी अपने निभाए हुए किरदारों के वजह से लोगो के दिलों में बसी हुईं हैं। जी हाँ हम बात कर रहें हैं ‘राधिका मुथुकुमार’ की। जो इस बार एक संस्कारी बहु के किरदार में नजर आएँगी। इससे पहले ‘राधिका मुथुकुमार ‘ स्टार भारत के शो, ‘क्या हाल मिस्टर पांचाल’ में नजर आ चुकी हैं। ‘ससुराल सिमर का -2’ (Sasural Simar Ka 2)में वह संस्कारी बहु बनकर लोगों का मनोरंजन करेंगी।

 Latest News Today | Today Latest News in Hindi 

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

jarasuniye2019@Gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?