murder

उत्तर प्रदेश के जालौन में पुरानी रंजिश के चलते एक अधेड़ की सरेआम गोली मारकर हत्या (Shot Dead) कर दी गई और हमलावर मौके से फरार हो गए। सरेआम हुई अधेड़ की हत्या के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने घटना की जानकारी इलाका पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। सरेआम हुई हत्या की जघन्य वारदात के बाद ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

बता दें कि मामला कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम चतेला का है। जहां के निवासी 50 वर्षीय अमीर हमजा काम करके घर लौट रहा था। इसी दौरान वह गांव के अमजद की दुकान पर सामान लेने गया था। तभी गांव के ही युवको ने उसे गोली मार (Shot Dead) दी। जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया और थोड़ी ही देर बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सरेआम हुई हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स व अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह घटनास्थल पर पहुंच गए और मामले की तफ्तीश में जुट गए।

मृतक के भाई ने बताया कि उनके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है पुरानी झगड़े की रंजिश के मामले में अदालत से नोटिस आये थे। जिसमें अभियुक्तो द्वारा मृतक को धमकी भी दी गयी थी कि छोटे मोटे केस में जेल नही जायेगे। मामला वापिस ले लो नही तो अंजाम बुरा होगा।घटना को लेकर एएसपी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है। जिसमे तीन लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। इस मामले की जांच की जा रही है साथ ही हत्यारोपियो की तलाश की जा रही है।

Latest news today

Today Latest news in India | current politics in India | politics news India

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

jarasuniye2019@Gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?