varun dhawan and natasha dalal

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन (Varun Dhawan) जिन की हाल ही में नताशा दलाल से शादी हुई है। वह अपनी पत्नी के साथ अरुणाचल प्रदेश में तिराप में आग लगने से प्रभावित लोगों की मदद करते हुए वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल (Natasha Dalal) की फोटोज सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं। अभिनेता वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ की शूटिंग के लिए इन दिनों हिमाचल प्रदेश में अपनी पत्नी नताशा दलाल के साथ ठहरे हुए हैं।

varun and natasha
Varun Dhawan and Natasha Dalal

इस दौरान अभिनेता (Varun Dhawan) अपनी पत्नी के साथ आस-पास की हसीं वादियों के नज़ारे ले रहे हैं और साथ ही आस-पास घूमने का लुफ्त उठा रहें हैं। गौरतलब यह है की पिछले महीने अरुणाचल प्रदेश में स्थित तिराप इलाके में भीषण आग लगने से वहाँ के स्थानिएं लोगों को बहुत ज्यादा नुक्सान हुआ था और कुछ जाने भी गयीं थी| आपको बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने उन लोगों की मदद करी है। जो इस आग से प्रभावित हुए थे| और उनकी मदद करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। उन्होंने मदद के तोर पर 1 लाख रुपए दिए हैं|

तस्वीर में वरुण धवन और उनकी पत्नी ट्रेडिशनल ऑउटफिट में नजर आ रहे हैं। और साथ ही कीर्ति सेनन और बाकी की ‘भेड़िया’ की टीम भी इस तस्वीर में शामिल है। आपको बता दें की वरुण धवन की आने वाली फिल्म ‘भेड़िया’ एक हॉरर फिल्म है। जिसका निर्देशन अमर कौशिक कर रहें हैं और निर्माण दिनेश विजान कर रहें हैं। आज कल बॉलीवुड में नया चलन चला हुआ है। ‘हॉरर कॉमेडी फिल्म्स’ आपको ऐसी फिल्मो की भरमार देखने को मिलेगी। लेकिन ‘भेड़िया’ शुद्ध ‘हॉरर फिल्म’ है।

इसको देखने में आपको जमकर डर का सामना करना पड़ेगा। इससे पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) की फिल्म ‘कुली नंबर-1’ आयी थी। जिसमे उनके साथ सारा अली खान नजर आयीं थीं। इस फिल्म को लोगों ने कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया था। अब देखना यह है वरुण की यह फिल्म कितना कमाती है।

Written By : Nandita Mehra

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?