rcb and mi

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें संस्करण का पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians)और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Banglore) के बीच में खेला जाएगा। पांच बार की आईपीएल चैंपियन और लगातार दो बार आईपीएल की ट्रॉफी पर कब्जा करने वाली मुंबई इंडियंस की निगाह खिताबी हैट्रिक लगाने पर होगी। वहीं रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इस बार अपना पहला खिताब जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। पहले मैच में भारत के सीमित ओवरों के कप्तान और उपकप्तान एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।

virat kohli and rohit sharma

बता दें कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Banglore के बीच आईपीएल के 14वें सीजन का पहला मैच चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। 9 अप्रैल से शुरू हो रहे आईपीएल के 14वें संस्करण में पहला मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा, जिसका 7:00 बजे तक पास हो जाएगा। इस मैच को टेलीविजन पर स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क तथा लाइव स्ट्रीमिंग में डिजनी हॉटस्टार ऐप के जरिए देखा जा सकेगा।

बता दें कि पहले मैच में मुंबई इंडियंस एक बार फिर अपने पुराने अनुभव के साथ उतरेगी, जिसमें कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक की धाकड़ सलामी जोड़ी किसी भी गेंदबाजी अटैक के लिए खौफ पैदा करने के लिए काफी है। इसके बाद सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, कृणाल पांड्या जैसे बल्लेबाज किसी भी गेंदबाजी क्रम की बखिया उधेड़ने में माहिर है। दूसरी ओर मुंबई इंडियंस के पास जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बौल्ट जैसे दो शानदार गेंदबाज है, जो बल्लेबाजों को अपनी सटीक गेंदों से लगातार परेशान कर सकते हैं। स्पिन विभाग में मुंबई इंडियंस को पीयूष चावला का अनुभव काफी काम आने वाला है।

वहीं इस बार एक बार फिर से विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु कागजों पर खतरनाक नजर आ रही है। इस टीम में पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन करने वाले देवदत्त पाडीक्कल के साथ विराट कोहली की सलामी जोड़ी शानदार दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी ओर मिस्टर 360 के नाम से मशहूर एबी डी विलियर्स अपने बल्ले का खौफ दिखाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं। टीम के पास काइली जैमीसन और क्रिस्टियन के रूप में शानदार खिलाड़ी मौजूद हैं। गेंदबाजी विभाग में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पास मोहम्मद सिराज, यजुवेंद्र चहल, एडम जंपा जैसे T20 स्पेशलिस्ट गेंदबाज मौजूद हैं, जो बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं।

Latest Sports News | Latest Cricket Updates | Latest news today

Today Latest news in India

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

jarasuniye2019@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?