holding hands

कहा जाता है कि इश्क कब किससे हो जाए यह किसी को नहीं पता होता और यह फिल्म परवान चढ़ता है, तो लोगों को दुनिया की फिक्र नहीं रहती। ऐसा ही मामला अलीगढ़ से आया है जहां एक किशोरी (Teenager Girl) ने अपने ही रिश्ते के मामा से प्रेम कर लिया, जिसके बाद वह उसके साथ जिंदगी गुजारना चाहती है। परिजनों ने उसे लाख समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपने ही मामा के साथ शादी करने के लिए जिद पर बैठी है। युवती का कहना है कि वह शादी करेगी तो उसी से करेगी, जिससे वह प्रेम करती है नहीं तो वह शादी नहीं करेगी।

दरअसल उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ के दादों इलाके में एक अजब प्रेम कहानी सामने आयी है, जिसमें किशोरी (Teenager Girl)अपने रिश्‍ते के मामा के साथ प्रेम कर बैठी। लोगों के लाख मनाने के बावजूद वह प्रेमी को छोड़ने को तैयार नहीं है।

love together

इलाके के गांव की 17 साल की लडकी का पिछले तीन साल से पलीमुकीमपुर इलाके में रहने वाले रिश्‍ते के मामा से प्रेम चल रहा था। बुधवार को किशोरी को पता चला कि उसके पिता ने उसका रिश्ता तय कर दिया है। इससे नाराज किशोरी ने परिजनों से दो टूक कहा कि वह शादी करेगी तो प्रेमी से। किशोरी को परिजनों के अलावा गांव के लोगों ने काफी समझाने का प्रयास किया लेकिन किशोरी अपनी जिद पर अड़ी रही।

देर शाम किशोरी ने पुुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी कि परिजन मार देंगे। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामला जानने के बाद किशोरी को समझाया। किशोरी फिर भी नही मानी और कहा कि अब वह इस घर में नहीं रहेगी। किशोरी की जिद के आगे पुलिस भी कुछ न कर सकी। थक-हारकर पुलिस किशोरी को थाने ले आयी। थानाध्यक्ष अजब सिंह ने बताया कि किशोरी रिश्‍ते के मामा से प्यार करती है। अपने मां-बाप के साथ नहीं रहना चाहती, गुरुवार को चाइल्डलाइन अधिकारी के यहां किशोरी को पेश किया गया। फिलहाल किशोरी को पुलिस सुरक्षा में रखा गया है।

Faridabad news channel | Faridabad breaking news  | Latest news today

Today Latest news in India | Latest Crime News

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

JaraSuniye2019@Gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?