देश में चल रहे टीकाकरण के चौथे दौर में 45 साल और उससे अधिक उम्र के लोगों का टीकाकरण किया जा रहा है। ऐसे ही मुरादाबाद के टीकाकरण केंद्र पर वैक्सीन लगवाने के लिए अचानक भीड़ देखकर डॉक्टर के होश उड़ गए। इस दौरान को रोना का टीका लगवाने आए लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई।bमुरादाबाद में एक तरफ बढ़ते कोरोना को देखते हुए नाईट कर्फ्यू लगाया गया है. साथ ही लोगो को कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने सोशल डिस्टेंसिंग और दो गज की दूरी बनाकर रखने और कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक किया जा रहा है.

जिसकी वजह से जिला अस्पताल वैक्सिनेशन सेंटर पर अचानक भीड़ बड़ गयी. कोविड केंद्र प्रभारी ने कहा कि अचानक भीड़ बढ़ने से काम मे व्यवधान उत्पन्न हुआ था. साथ इस बात की खुशी है लोगो मे कोरोना की वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक है. एक तरफ तो पूरे देश में कोरोना का खतरा बढ़ रहा है औरम मुरादाबाद में भी लगातार कोविड-19 पीड़ित मरीजों की संख्या अचानक से तेजी से बढ़ रही है जिसको देखते हुए मुरादाबाद जिला अधिकारी ने नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है, जब से मुरादाबाद में नाइट कर्फ्यू लगा है और कोविड-19 के पॉजिटिव मामले मिलने में तेजी आई है, तो इस खतरे को देखते हुए लोगों में कोरोना वैक्सीन लगवाने की होड़ सी लग गई है.

लोगों ने उड़ाई, कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां

वैक्सीनेशन सेंटर पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी हुई है, वैक्सीनेशन कराने आ रहे लोगो ने तो सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल नही रख रहे हैं और ना ही कोविड-19 गाइड लाइनों का पालन कर रहे हैं, जनपद में स्वास्थ्य महकमे के अधिकारियों के सामने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं, और स्वास्थ विभाग के अधिकारी लोगों को समझाते समझाते परेशान हैं अगर ज्यादा समझाते हैं तो लोग उग्र होकर हंगामा तक करने लगते, आज भी दिन में कई बार स्वास्थ विभाग के अधिकारियों की वैक्सीनेशन लगवाने आए लोगों से नोकझोंक भी हुई है. हालांकि तमाम जिला प्रशासन ने कोरोना का टीका लगवाने वालों को सोशल डिस्टेंसिंग और कोरोना गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया है, लेकिन फिर भी लोग कोरोना से बचाव के लिए लगवाए जाने वाले टीकाकरण में ही कोरोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं.

Faridabad News Channel | Today Latest News in Hindi | Latest News Today in Hindi | Today Crime News in Hindi

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?