Priyanka Gandhi

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने एक फार्मा कंपनी के निदेशक से पूछताछ से जुड़े विवाद के मामले में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है। प्रियंका गांधी ने कहा की  भाजपा नेता का इस तरह  रेमडेसिविर की जमाखोरी करना वो भी ऐसे नाजुक समय पर मानवता के खिलाफ संगीन अपराध है।

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने  फडणवीस के राज्य के एक थाने पहुंचने से जुड़ा वीडियो साझा करते हुए ट्वीट किया है कि ‘जब देश के कोने-कोने से लोग रेमडेसिविर उपलब्ध कराने की गुहार लगा रहे हैं और तमाम लोग जान बचाने के लिए किसी तरह एक शीशी रेमडेसिविर जुटाने की कोशिश कर रहे हैं, उस समय जिम्मेदार पद पर रह चुके भाजपा नेता का रेमडेसिविर की जमाखोरी करने का  मानवता के खिलाफ अपराध है।’

priyanka gandhi vadra

रेमडेसिविर जो कि कोरोना वायरस संक्रमण के उपचार में महत्वपूर्ण मानी जाने वाली दवा है। इसकी हजारों शीशियां देश से बाहर भेजने की तैयारी की खबर मुंबई पुलिस को मिली थी की एक  फार्मा कंपनी जो की रेमडेसिविर की एक बड़ी खेप,जिसमें 4.75 करोड़ के 60 हजार इंजेक्शन शामिल है, को विदेश भेजने की तैयारी कर रही है। इसके बाद कंपनी के निदेशक राजेश डोकानिया के घर पर विले पार्ले पुलिस ने रेड की और उन्हें हिरासत में लेकर पहले विले पार्ले और फिर BKC पुलिस स्टेशन लाया गया। इसके बाद पुलिस ने रविवार को कहा कि रेमडेसिविर के निर्यात पर पाबंदी है, लेकिन सूचना मिली थी कि इसकी खेप मालवाहक विमान के जरिए विदेश भेजी जाने वाली थी।

आपको बता दें कि डोकानिया से पूछताछ किए जाने की खबर मिलने पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और राज्य भाजपा के अन्य नेता प्रवीण दारेकर पुलिस थाने पहुंच गए। फडणवीस ने कहा कि भाजपा की महाराष्ट्र इकाई ने रेमडेसिविर की कमी को देखते हुए विभिन्न दवा कंपनियों से संपर्क साधा था।

वहीं शिवसेना के बुलढाणा से विधायक संजय गायकवाड ने कहा है कि यदि उन्हें कहीं कोरोना वायरस मिल जाता तो वह उसे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के मुंह में डाल देते। आगे उन्होंने कहा कि राज्य के मंत्रियों का समर्थन करने के बजाए भाजपा नेता उनका मजाक बना रहे हैं और सोच रहे हैं कि किस तरह प्रदेश सरकार को विफल किया जा सकता है।

Latest news today

Today Latest news in India | current politics in India | politics news India

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें | ईमेल कर सकतें है। 

jarasuniye2019@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?