OP Singh

कोरोनावायरस के चलते लोगों से जाना उनके एरिया का हाल | सभी को आवश्यक सावधानी बरतने के लिए दिए दिशा निर्देश | कोरोना की मांग को पूरा करें- मास्क पहने, सोसल डिस्टेंसिंग रखें और हाथ धोए- पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह | फरीदाबाद : शहर में फैल रहे कोरोनावायरस को देखते हुए पुलिस कमिश्नर श्री ओ पी सिंह ने फरीदाबाद जिले के विभिन्न एरिया में रह रहे आम नागरिकों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से रूबरू हुए हैं।

श्री सिंह ने बताया कि कोरोना बीमारी को लेकर जो लोगों में वहम है उससे लोगों को जागरूक करें, डरे नहीं, दृढ़ इच्छा शक्ति रखे। जिन का इलाज क्वॉरेंटाइन होकर हो सकता है वह अपने आपको क्वॉरेंटाइन कर योगा कर अपने आप को स्वस्थ करें। श्री सिंह ने मीटिंग के दौरान बताया कि हमें कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनना, सोशल डिस्टेंसिंग और हाथो को बार-बार सेनीटाइज करें या साबुन से धोएं। उन्होंने बताया कि हमें कोरोना बीमारी से डरना नहीं है, हिम्मत रखनी चाहिेए।

करोना वायरस को लेकर डर की स्थिति ना बनाएं अपनी सोच को पॉजिटिव रखें पुलिस कमिश्नर ने कहा कि कोरोना की मांगों को पूरा करें जैसे कि मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग और हाथों को बार-बार धोना और सैनिटाइज करना आदि। उन्होंने बताया कि फरीदाबाद पुलिस के 68 पुलिसकर्मी कोरोनावायरस पॉजिटिव है जो कि अपने निवास स्थान पर ही क्वॉरेंटाइन होकर इलाज कर रहे हैं। सभी आम नागरिकों को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए, घर से बाहर निकलने पर मास्क का इस्तेमाल करें, बिना आवश्यक कार्य के घर से बाहर ना निकले।

अपने आसपास रह रहे लोगों को कोरोनावायरस के प्रति जागरूक करें अगर कोई मास्क नहीं लगाता है तो उसको समझाएं। कोरोनावायरस से जीतने के लिए हम सभी को मिलकर चलना होगा और भारत सरकार के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कर ही हम इस पर विजय प्राप्त सकते हैं। उन्होंने लोगों से अपील की कि सभी कोरोना वायरस को लेकर केंद्र के द्वारा जो भी गाइडलाइन जारी की है उनका पालन करें।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान जयप्रकाश निवासी सेक्टर 45, संजीव निवासी सेक्टर 23, योगेश निवासी आदर्श कॉलोनी, रजत निवासी nit-5, आजाद निवासी आलमपुर, कविंद्र निवासी डबुआ कॉलोनी, विजयपाल निवासी खेड़ी कला, उमेश भाटी निवासी सेक्टर 37, योगेश निवासी शास्त्री कॉलोनी, रणधीर निवासी जवाहर कॉलोनी, सचिन सरपंच निवासी भनकपुर, मास्टर संत सिंह निवासी दयालपुर, ओम प्रकाश निवासी डबुआ कॉलोनी, नरेश सेक्टर 15 अमन गोयल निवासी गोल मार्केट, निसार सरपंच गांव खंडावली, प्रेम खट्टर महिंद्र सरपंच फतेहपुर, गजराज, डॉक्टर के शर्मा निवासी खेड़ा खुर्द राजेश निवासी खेड़ी कला मौजूद रहे।

Today Latest News in India | Latest News in Hindi jara suniye | Faridabad Breaking News

For more follow us- jarasuniye2019@gmail.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?