कुछ ऐसी वेब सीरीज है जो हम अपने परिवार के साथ बैठकर नही देख सकतें, आईए जानते है उन वेब सीरीज के बारे में

Number 1 पर है – Meri Biwi Ki Suhaagraat (मेरी बीवी की सुहागरात)

इस वेब सीरीज के नाम से आप यह सोच रहे होंगे की सुहागरात पति पत्नी की दिखाई गई होगी। लेकिन ऐसा नहीं हैं , इस वेब सीरीज में कुछ अलग ही तरह की सुहागरात दिखाई गई हैं। लड़के और लड़की दोनों के दोनों उस दिन का इंतज़ार करते ही रहते हैं कि कब उनकी शादी होगी और कब वो सुहागरात बनाएंगे। इस वेब सीरीज में लड़की का बॉयफ्रेंड होता हैं ,जो उसके साथ रोमांस करना चाहता हैं। लड़की के घर वाले उसकी शादी किसी और लड़के के साथ करा देते हैं। जिसके बाद लड़की अपनी सुहागरात पर अप्पने पति को हाथ भी नहीं लगाने देती हैं।

Number 2 पर है – Suno Sasurji (सुनो ससुर जी)

इस वेब सीरीज में गांव के एक परिवार को दिखाया जाता हैं। परिवार में ससुर, सांस, बहु और बेटे को दिखाया जाता हैं। परिवार गाँव में ही रहता हैं लेकिन लड़का नामर्द होता हैं। शादी के बाद पति पत्नी अपनी ज़िंदगी को अच्छे से जीना चाहते हैं। कुछ परेशानियों की वजह से वो दोनों कुछ भी नहीं कर पाते हैं। वो अपने पति से खुशियाँ चाहती हैं परन्तु उसका पति उसको खुशियाँ देने में असमर्थ होता हैं।

Number 3 पर है – Woh Teacher (वो टीचर)

इस वेब सीरीज में टीचर और बच्चे को दिखाया जाता हैं। आजकल के समय में मैडम स्कूलो में बहुत ही ज्यादा सज धज करके जाती हैं। जिसके कारण बच्चों का दिल उन पर आ जाता हैं। इस वेब सीरीज में एक लड़का पढ़ने के लिए अपनी मैडम से टूशन लगवाता हैं। मैडम अपने घर पर अकेली रहती हैं। उसका पति कहीं दूर नौकरी करता हैं। जिसके कारण मैडम की तड़प बहुत ही ज़्यादा बढ़ जाती हैं।

Number 4 पर है – Chutzpah (चुत्ज़पाह)

इस वेब सीरीज में जिस लड़की को दिखाया जाता हैं। वो लड़की एक मॉडल होती हैं। जो मॉडलिंग कर रही होती हैं। मॉडलिंग में ज़्यादा पैसे ना कमा पाने के कारण वो गलत काम करने शुरू कर देती हैं। वही दूसरी तरफ़ में जिस लड़के को दिखाया जाता हैं ,वो लड़का एक MLA का लड़का होता हैं। जिसको रातें रगीन करने के लिए हर एक दिन कोई ना कोई नई लड़की चाइये ही रहती हैं। मॉडलिंग वाली लड़की ने देखा की यह लड़का बहुत ज़्यादा पैसों वालों हैं।

Number 5 पर है – Shaadi Vivaah (शादी विवाह)

इस वेब सीरीज में दो लड़कियों को मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाया जाता हैं। दोनों की दोनों लड़कियों ो बहुत ज़्यादा हॉट और सेक्सी दिखाया गया हैं। दोनों लड़कियां सबसे पहले अमीर लड़को को अपने प्यार के जाल में फसाती हैं। उनको अपने प्यार में फशा कर उनके साथ शादी करती हैं।

ऊपर कुछ ऐसी वेब सीरीज के बारे मे बताया है जिन्हे आप सपरिवार नही देख सकते।

आप हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOK, INSTAGRAM, TWITTER पर भी हमें फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?