देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है, जिसको देखते हुए हर राज्‍य सरकार लोगों से सोशल डिस्‍टेंसिंग के नियम का पालन करने को कह रही है। लेकिन उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर की एक सोसाइटी में देर रात पार्टी चल रही थी, जिसपर पुलिस ने छापा मारा और 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के अनुसार, थाना फेस-2 के अंतर्गत 29 मई की देर रात पुलिस को सूचना सूचना मिली कि एटीएस सोसाइटी में कुछ लोग म्यूजिक पार्टी कर रहे हैं। पुलिस ने वहां पहुंचकर 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, 12 लोगों को महामारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया गया है और 3 लोग जिनमें मकान मालिक, उसकी पत्नी व एक विदेशी महिला को आबकारी अधिनियम व पासपोर्ट संबंधी अनियमितता के तहत गिरफ्तार किया गया है।

एडीसीपी सेंट्रल नोएडा अंकुर अग्रवाल ने बताया, हमें सूचना मिली कि एटीएस सोसाइटी में पार्टी की जा रही है। इसके अलावा तेज आवाज में गाने भी बजाए जा रहे थे। पुलिस द्वारा एक टीम गठित की गई और तुरंत मौके पर पहुंच 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। नोएडा पुलिस ने सभी आरोपियों पर अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा पार्टी में जो सामान बरामद किया गया है, उसकी फॉरेंसिक जांच की जा रही है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने मौके से मकान मालिक एमबी मालिक, यूक्रेन की रहने वाली विदेशी मॉडल एलेक्स, रंजीत, कुणाल अहूजा, तुषार चावला, पंकज अरोड़ा, वनीत सिंह, विनीत गुप्ता, कपिल कुमार, आकाश, शनि कात्याल, कनिका महाजन, दीपिका गोयल, मुस्कान राठी, रिवीलिन कौर को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि 12 लोगों को पुलिस ने लॉकडाउन एवं महामारी अधिनियम का उल्लंघन करने सहित विभिन्न धाराओं में तथा तीन लोगों को पुलिस ने अवैध शराब , गाजा, आपत्तिजनक वस्तु रखने, पासपोर्ट अधिनियम का उल्लंघन करने की धारा में गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस को मौके से भारी मात्रा में शराब, गांजा, हुक्का व कई आपत्तिजनक वस्तुएं प्राप्त हुई हैं। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये लोग अवैध रूप से यहां पर रेव पार्टी कर रहे थे। अपर उपायुक्त ने बताया कि यह पार्टी मकान मालिक एमबी मलिक, उसकी पत्नी तथा विदेशी मॉडल एलेक्स ने आज आयोजित किया था। उन्होंने बताया कि पुलिस इन से गहनता से पूछताछ कर रही है।

नोएडा पुलिस ने सभी आरोपियों पर अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा पार्टी में जो सामान बरामद किया गया है, उसकी फॉरेंसिक जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?