राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता तमिल स्टार धनुष की गैंगस्टर ड्रामा ‘जगमे थांडीराम’ का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज हुआ है। कार्तिक सुब्बाराज द्वारा निर्देशित, फिल्म में ऐश्वर्या लक्ष्मी, कलैयारासन और जोजू जॉर्ज भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और स्कॉटिश अभिनेता जेम्स कॉस्मो की भारतीय फिल्मों में शुरूआत है।

ट्रेलर में धनुष को वैश्विक माफिया के साथ काम करने वाले एक खानाबदोश गैंगस्टर के रूप में दिखाया गया है, क्योंकि वह उनके साथ सहयोगी होने या उनके खिलाफ विद्रोह करने के बीच संघर्ष कर रहा है।  अभिनेत्री ऐश्वर्या, जिनकी ट्रेलर में झलक ने उन्हें एक ग्लैमरस भूमिका में दिखाया, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा: ‘जगमे थांधीराम ट्रेलर ये है और मुझे इस पर बहुत गर्व हो रहा है।’ फिल्म 18 जून से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

आईए आपको थोड़ा धनुष के करियर के बारें में बता दें-

धनुष का जन्म 28 जुलाई 1984 को हुआ था. जन्म से उनका नाम वेंकटेश प्रभु है. वह निर्देशक कस्तूरी राजा के बेटे और निर्देशक सेल्वाराघवन के छोटे भाई हैं. उन्होंने अपने उच्च माध्यमिक को पूरा किया और अपने भाई की मजबूरी के कारण सिने क्षेत्र में प्रवेश किया. उन्होंने 18 नवंबर, 2004 को ऐश्वर्या रजनीकांत से शादी की. उनके दो बेटे यत्र और लिंग हैं. साथ ही, धनुष की दो बड़ी बहनें हैं जो डॉक्टर हैं।

धनुष ने अपने पिता कस्तूरी राजा के निर्देशन में फिल्म थुलुवधो इलमई से शुरुआत की. फिल्म पूरे तमिलनाडु में एक बड़ी हिट बन गई. फिर, धनुष को उनके भाई सेल्वाराघवन ने कादल कोंडेन के लिए संभाला, यह सेल्वा की पहली फिल्म थी और इसने धनुष के लिए बड़ी प्रसिद्धि अर्जित की. इसके बाद, थिरुडा थिरुडी एक व्यावसायिक फिल्म भी एक ब्लॉकबस्टर बन गई. फिर, उनकी पहली असफलता पुदुकोट्टैयिलिरिंधु सरवनन आई, जिसे स्टैनली ने निर्देशित किया था. फिर, सुलान फिल्म भी अपनी खराब फिजीक के कारण उसी श्रेणी में आ गई और यह दोनों एक्शन फिल्में फ्लॉप हो गईं. फिर से, उन्होंने पुधुपेट्टई के लिए अपने भाई के साथ मिलकर काम किया. धनुष ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई।

उन्होंने 18 नवंबर 2004 के दिन सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या  से शादी करली है। उनके ससुरजी भारत के सुपर स्टार फिल्म अभिनेता रजनीकांत है। यानि धनुष रजनीकांत के दामाद है।  उनका वाय दिस कोलावरी डी सॉन्ग बहुत ही प्रचलित हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?