तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार के विरोधी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को मंडोली जेल से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर संपत नेहरा, जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकता है।

पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड  के आरोपी ओलंपियन सुशील कुमार  की सुरक्षा को लेकर तिहाड़ जेल  प्रशासन हरकत में आ गया है. तिहाड़ जेल में बंद सुशील कुमार के विरोधी गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई को मंडोली जेल  से तिहाड़ जेल नंबर 1 के हाई सुरक्षा वार्ड में शिफ्ट किया गया है. जेल प्रशासन सुशील के विरोधी एक अन्य गैंगस्टर संपत नेहरा, जो फिलहाल मंडोली जेल नंबर 15 के वार्ड नंबर 4 में बंद है, को भी सोमवार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट कर सकता है।

तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुशील कुमार की सुरक्षा को देखते हुए यह निर्णय लिए हैं. सुशील की सुरक्षा के मद्देनजर चौबीसों घंटे CCTV कैमरे से यहां की निगरानी की जा रही है. साथ ही पैरामिलिट्री फोर्स के जवान भी सुशील के वार्ड के पास राउंड द क्लॉक उसकी सुरक्षा में तैनात किए गए हैं।

पुलिस सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक जेल नंबर 15 में बंद सुशील पहलवान को अलग सेल में क्वारंटाइन किया गया है. उसकी सेल को दिन में सिर्फ खाना देते के वक्त ही खोला जाता है और उस समय चार-पांच जेल कर्मी मौजूद रहते हैं। शुक्रवार को सुशील पहलवान ने खाना खाया, लेकिन दिन में सेल में वह गुमसुम ही रहा।

जेल अधिकारियों का कहना है कि वैसे तो जिन भी गैंगस्टर से इन्हें खतरा है वे सभी तिहाड़ और अन्य जेलों में बंद हैं. लेकिन, कहीं कोई गैंगस्टर अन्य किसी कैदी के साथ मिलकर इनके ऊपर हमला ना करा दे. इस बात को भी देखते हुए इन्हें एकदम अलग सेल में रखा गया है. अन्य सेल की तरह इनके सेल में भी 24 घंटे सीसीटीवी कैमरे से निगरानी रखी जा रही है।

अलीगढ़ जिले में जहरीली शराब कांड का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

चेन्नई में 70 करोड़ रुपये की हेरोइन तस्करी के आरोप में 2 अफ्रीकी नागरिक गिरफ्तार

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?