चीन की स्मार्टफोन कंपनी Realme ने नया एंट्री-लेवल स्मार्टफोन C25s लॉन्च किया है। यह कंपनी की स्मार्टफोन की C सीरीज में नया मॉडल है। इस फोन के लिए एंट्री-लेवल के गेमर्स टारगेट हैं। इसकी बड़ी स्क्रीन और हाई कैपेसिटी बैटरी गेमर्स का एक्सपीरिएंस बेहतर बना सकती है। Realme C25s दो स्टोरेज वेरिएंट 4GB+64GB और 4GB+128GB में उपलब्ध होगा। 4GB+64GB का प्राइस 9,999 रुपये और 4GB+128GB का 10,999 रुपये है। ये दो कलर वॉटरी ग्रे और वॉटरी ब्लू में उपलब्ध होंगे।

इनकी बिक्री बुधवार से realme.com, फ्लिपकार्ट और अन्य साइट्स पर शुरू होगी। Realme C25s में मीडियाटेक हेलियो G85 गेमिंग प्रोसेसर है। इसकी स्क्रीन 6.5 इंच है और इसमें 6000 mAh की बैटरी दी गई है और चार्जिंग के लिए इसके बॉक्स में 18W टाइप-C क्विक चार्ज है। इसका  13MP Triple AI कैमरा पिक्चर्स को अधिक क्लीयर और ब्राइट खींचता है। 8MP सेल्फी कैमरा से काफी क्लियर सेल्फी ली जा सकती हैं।

 

यह इंस्टेंट फिंगरप्रिंट सेंसर और सुपरपावर सेविंग मोड के साथ भी आता है जो गेमर्स को पसंद आएगा। Realme के वाइस प्रेसिडेंट और चीफ एग्जिक्यूटिव ऑफिसर, माधव सेठ ने कहा, “हमारी एंट्री-लेवल C सीरीज को कस्टमर्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हमने अब तक दुनिया भर में इसकी लगभग 3.2 करोड़ यूनिट बेची हैं। यह सीरीज देश में हमारे ब्रांड की बिक्री बढ़ाने में मददगार रही है।”

स्मार्टफोन मेडियाटेक हेलियो जी85 गेमिंग प्रोसेसर से लैस और इसमें 6000एमएएच की बैटरी है, जिसे 18वॉट टाइप-सी क्विक चार्ज से चार्ज किया जा सकता है। स्मार्टफोन में 6.5 Inch की स्क्रीन स्हैऔर इसमें 13mp का ट्रिपल एआई कैमरा सेटअप और 8mp का सेल्फी कैमरा है।

ICICI Prudential Life के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, मिलेगा इतने करोड़ का बोनस
वित्त मंत्री श्रीमती निर्मला सीतारमण ने बीमा कंपनियों के प्रमुखों के साथ बैठक कर लिए ये अहम निर्णय
आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@jarasuniye.com

× How can I help you?