फ्लाइट हाईजैक होने की सूचना पर इंदौर से लेकर भोपाल तक में हड़कंप मच गया है। इसके बाद एमपी एटीएस एक्टिव हुई है और देर रात शाजापुर जिले के शुजालपुर पहुंची। उसके बाद युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। वहीं, फोन करने वाले संदिग्ध युवक ने किसी भी कॉल से इनकार कर दिया है। एटीएस उससे पूछताछ कर रही है।

मंगलवार शाम करीब 5 बजे युवक ने फोन कर किसी फ्लाइट के हाईजैक होने संबंधी चर्चा की। सूचना के बाद भोपाल एटीएस की तरफ से संदिग्ध फोन करने वाले युवक की मोबाइल लोकेशन शुजालपुर में मिला। उसके बाद एटीएस ने शुजालपुर पुलिस को इसकी जानकारी दी। स्थानीय पुलिस की मदद से युवक को तलब करवाया गया।

जिला सहकारी बैंक के पास रहने वाले उज्जवल जैन को स्थानीय पुलिस ने शाम 7 बजे मोबाइल के साथ एसडीओपी ऑफिस ले जाकर पूछताछ की। भोपाल एटीएस से आए अधिकारियों ने भी युवक से पूछताछ कर उसके मोबाइल जब्त किए हैं। युवक ने स्वयं के मोबाइल से इस तरह का कोई कॉल होना स्वीकार नहीं किया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

एसडीओपी विजय शंकर द्विवेदी ने बताया कि युवक की लोकेशन की सूचना मिलने पर उसे पूछताछ के लिए दफ्तर लाए और मामले की पूरी जांच एटीएस कर रही है। हम अधिकृत रूप से कुछ नहीं कह सकते।

भोपाल से संदिग्ध युवक की मोबाइल लोकेशन मिलने के बाद स्थानीय पुलिस ने उसे फोन कर कई बार संपर्क का प्रयास किया, तो उसने अनजान नंबरों को ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। स्थानीय पुलिस जब उसे घर से लेने पहुंची तो पुलिस के कहने पर भी अपना स्वयं का मोबाइल न ले जाकर एक अन्य मोबाइल अधिकारियों के साथ ले आया। बाद में युवक ने सफाई दी कि वह बैंक कंपनियों के फोन से परेशान रहता है, इसलिए उसने अनजान नंबर से आए फोन रिसीव नहीं किए।

पुलिस ने संदिग्ध युवक से पूछताछ कर रही है। उसके रेकॉर्ड के बारे में स्थानीय पुलिस के अनुसार भोपाल में कोई चोरी की बाइक खरीदने का मामला दर्ज है। युवक की माता भोपाल में शासकीय शिक्षिका के रूप में पदस्थ हैं। युवक बीते करीब 1 वर्ष से भोपाल से शुजालपुर आकर ही रह रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?