कोरोना महामारी और लॉकडाउन में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की और सुर्खियों में रहे। सोनू के नक्शेकदम पर ही चलते हुए बिहार के अभिनेता शिव आर्यन ने भी कोरोना काल में लोगों की बढ़-चढ़ कर मदद की और जरूरतमंद लोगों के बीच राशन का वितरण किया और अब मदद करने के लिए मुंबई आ चुके हैं। मुम्बई पहुंचने के बाद आर्यन उन गरीब-अनाथ बच्चों की मदद कर रहे हैं, जिनके पास न रहने के लिए जगह है न खाने के लिए भोजन और न पहनने के लिए कपड़े हैं। वे यहां ऐसे हर मोहल्ले में जाकर कैम्प लगा कर लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी के तहत शिव आर्यन ने सबसे पहले अंधेरी जोगेश्वरी गोरेगांव के झुग्गी-झोपड़ी मे खुद जा जा कर मास्क बांटकर लोगों के बीच जागरूकता और सतर्कता फैलाने की कोशिश की।

शिव आर्यन बिहार के बाढ़ जिले के रहने वाले हैं और बीते दिनों वे बॉलीवुड के भाई सलमान खान की रेमो डिसूजा निर्देशित फिल्म ‘रेस-3’ में नजर आ चुके हैं। मराठी फिल्म ‘सौभाग्य मांझी मंगलसूत्र’ के निर्माता और बतौर ननमराठी हीरो भी रहे हैं। इससे पहले भी वे कई दिग्गज निर्माता निर्देशकों की फिल्मों-‘स्ट्राइकर’, ‘दरबार’, ‘रानी बेड्स राजा’, ‘सजना के अंगना में सोलह श्रृंगार’ मे अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। और अब वे इस कोरोना काल में लोगों की मदद कर रहे हैं।


इसको लेकर शिव आर्यन ने कहा कि अपनों के बीच सब मिलकर एक दूसरे का साथ दे। आर्यन ने कहा, “सबको साथ लेकर चलने की योजना है। सब सपने हैं। किसी को भी मुसीबत में नही छोड़ सकते।”

जहां तक शिव के फिल्मी करियर का सवाल है तो शिव अपनी कड़ी मेहनत के दम पर फिल्मों के अलावा कई चर्चित धारावाहिको में भी नजर आ चुके हैं। शिव 2008 में मुंबई आये और रियल इस्टेट से शुरू करके खुद का कंस्ट्रक्शन कंपनी और आईटी कंपनी बनाया। स्टार प्लस के धारावाहिक ‘राजा की आएगी बारात’, ‘संतान’, ‘क्राईम पेट्रोल सावधान’, ‘इंडिया क्राईम अलर्ट’ और ‘डीडी के सपने’ में आयी सपना में अहम किरदार निभा कर लोगों के दिलों में अपने अभिनय की छाप छोड़ी। और एक के बाद एक कई बॉलीवुड और रीजनल प्रोजेक्ट पर काम करते हुए आगे बढ़ते रहे। और आज वे बॉलीवुड की बड़ी बड़ी फिल्में बड़े स्टार्स के साथ प्रोड्यूस कर रहे हैं।

5G को लेकर जूही चावला को मिला पूजा बेदी का साथ, पूछ लिया ये बड़ा सवाल
बुरे वक्त के बीतने तक हमें पॉजिटिव बने रहना है : सलमान खान
आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Hello!

Click one of our representatives below to chat on WhatsApp or send us an email to info@jarasuniye.com

× How can I help you?