दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को चार मई को छत्रसाल स्टेडियम में हुए झड़प के सिलसिले में एक अन्य पहलवान को गिरफ्तार किया, जिसमें सागर धनखड़ की मौत हो गई थी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि गिरफ्तार पहलवान की पहचान अनिरुद्ध के रूप में हुई है।

मामले के सिलसिले में यह 10वीं गिरफ्तारी है, जिसमें दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार भी शामिल हैं, जिन्हें 24 मई को स्पेशल सेल के अधिकारियों ने 18 दिनों से अधिक समय तक फरार रहने के बाद गिरफ्तार किया था। पुलिस ने नीरज बवाना और काला असौदा गिरोह के कई सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। सुशील कुमार ने 2008 के बीजिंग ओलंपिक खेलों में कांस्य पदक और 2012 के लंदन ओलंपिक खेलों में रजत पदक जीता था।

आपको बता दें कि दिल्‍ली पुलिस ने 4 मई को छत्रसाल स्‍टेडियम विवाद  में सागर धनकड़ की हुई हत्‍या के मामले में एक और पहलवान को गिरफ्तार कर लिया है. दिल्‍ली पुलिस क्राइम ब्रांच के सूत्र के अनुसार सागर धनकड़ हत्‍याकांड में शामिल होने के आरोप में रोहित करोर को गिरफ्तार कर लिया गया था. रोहित के साथ ही इस मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्‍या आठ हो गई थी, जिसमें दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्‍ट सुशील कुमार भी शामिल था, जो अभी पुलिस कस्‍टडी में हैं. सूत्र के अनुसार पुलिस सुशील को हरियाणा और चंडीगढ़ की उन जगहों पर लेकर गई थी, जहां वह विवाद के बाद छिपे थे।

छत्रसाल विवाद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुशील कुमार सहित कई लोग सागर को डंडे आदि से मारते हुए नजर आ रहे हैं. 23 साल के सागर की पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में भी खुलासा हुआ कि सिर पर किसी चीज से प्रहार किए जाने के बाद मस्तिष्क क्षति के कारण उनकी मृत्‍यु हुई. 23 मई को दिल्‍ली पुलिस की स्‍पेशल सेल ने 19 दिन से फरार सुशील कुमार को गिरफ्तार किया था।

जान बचाने वालों के साथ जानवरों जैसा व्यवहार, असम में डॉक्टर के साथ मारपीट
सोसाइटी में देर रात चल रही थी पार्टी, पुलिस ने 15 लोगो को किया गिरफ्तार : नोएडा
आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?