भारतीय शतरंज ग्रैंडमास्टर और पूर्व विश्व शतरंज चैंपियन विश्वनाथन आनंद अक्षय पात्र फाउंडेशन के कोविड-19 राहत फीडिग प्रयासों के लिए धन जुटाने के लिए देश की मशहूर हस्तियों और व्यवसायियों के खिलाफ एक ‘एक साथ प्रदर्शनी’ मैच खेलेंगे।

चेकमेट कोविड सीरीज में 5 बार के विश्व चैंपियन, विश्वनाथन आनंद होंगे, जो दस भारतीय हस्तियों और व्यापारिक नेताओं-पांच को एक घंटे के सिमुल गेम एक बार में खेलेंगे। इनमें आमिर खान, किच्चा सुदीप, रितेश देशमुख, गायक अरिजीत सिंह, गायक-गीतकार अनन्या बिड़ला, क्रिकेटर युजवेंद्र चहल, श्याओमी इंडिया के एमडी मनु कुमार जैन, जेरोधा के सह-संस्थापक निखिल कामथ, निर्माता साजिद नाडियाडवाला और प्रचुरा पदकन्नया शामिल हैं।

इस चैरिटी कार्यक्रम की सभी आय कमजोर समुदायों के व्यक्तियों और परिवारों की सेवा करने के लिए जाएगी, जो महामारी की इस विनाशकारी दूसरी लहर के दौरान भूख से जूझ रहे हैं।

 

चैरिटी इवेंट चेसडॉटकॉम इंडिया द्वारा चेकमेट कोविड-सेलिब्रिटी एडिशन का एक हिस्सा है और अक्षय पात्र के सहयोग से, प्रचुरा पदकन्नया ,सीईओ – एकस्ट्रा टेंलेन्ट मैंनेजमेंट का हिस्सा है। यह 13 जून, 2021 को शाम 5.00 बजे आयोजित किया जाएगा और भारत के आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल चेस डॉट कॉम पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा।

पदकन्नया ने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय शतरंज में सबसे आगे होने के बावजूद, भारत को वह मान्यता और प्रमुखता नहीं मिली है, जिसके वह हकदार हैं। चेकमेट कोविड जैसे आयोजन शतरंज बिरादरी की ओर जनता और मशहूर हस्तियों का ध्यान आकर्षित कर सकते हैं और इस तरह सामाजिक कारणों का समर्थन कर सकते हैं।”

श्रीधर वेंकट, सीईओ – अक्षय पात्र ने कहा, “खेल और व्यवसाय दोनों ही बिरादरी ने जब भी जरूरत पड़ी, इस देश के लोगों की मदद के लिए हमेशा कदम बढ़ाया है। दोनों क्षेत्रों के दिग्गजों को एक बार फिर से एक कारण के लिए एक साथ आना खुशी की बात है।

सोनू सूद के नक्शेकदम पर चल रहे बिहार के ये एक्टर, महामारी मे कर रहे लोगो की मदद
तुषार कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 20 साल, अपने सफर पर सांझा की ये बातें
आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?