दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अहमदाबाद दौरे में कही गई बातों पर निशाना साधा है। प्रदेश कांग्रेस के अनुसार यह बहुत ही गैर जिम्मेदाराना है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल गुजरात दौरे के दौरान दिल्ली मॉडल की बात कर रहे हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल एक दिन के दौरे पर गुजरात पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी। वहीं गुजरात के लोग सोचते हैं कि अगर दिल्ली में बिजली, पानी और अस्पतालओं की व्यवस्था अच्छी हो सकती है तो यहां क्यों नहीं हो सकती है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा, सीएम गुजरात दौरे के दौरान दिल्ली मॉडल की बात कर रहे हैं, जबकि कोविड-19 महामारी के दौरान दिल्ली की बिगड़ती स्वास्थ्य व्यवस्था और संक्रमण से हुई क्षति के बारे में सभी जानते हैं। उन्होंने कहा, 6 राज्यों में चुनावों की तैयारी के लिए केजरीवाल गुजरात अपनी जमीन तलाश रहे हैं, जबकि दिल्ली में पिछले 7 वर्षों में दिल्ली की जनता के कुछ नहीं किया है, केवल लोगों की आंखों में धूल झोंकने का काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, केजरीवाल को दिल्ली की जनता की समस्याओं से कोई सरोकार नहीं है। वह सत्ता का खेल खेलकर गुजरात में पैर जमाने की तैयारी में है, जबकि आईआईटी-दिल्ली के एक्सपर्ट के अनुसार, 944 एमटी ऑक्सीजन की जरूरत है, और केजरीवाल 27 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन की फोटो खिंचवाकर गुजरात में प्रचार कर रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस का मानना है कि कोविड की दूसरी लहर में संक्रमण के प्रभाव से दिल्ली सरकार लाचार खड़ी नजर आई और मुख्यमंत्री ने सब कुछ भगवान भरोसे छोड़ दिया।

केजरीवाल सरकार पिला रही दिल्ली वालों को ज़हरीला पानी – भाजपा
प्रधानमंत्री ने विश्व पर्यावरण दिवस समारोह को संबोधित करतें हुए कहीं ये बड़ी बातें
आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?