अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को अपनी आगामी फिल्म ‘धाकड़’  का एक पोस्टर साझा करते हुए कहा कि वह फिल्म पर काम शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘हैशटैग धाकड़ की शूटिंग शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती.’ तस्वीर में कंगना एक्शन से भरपूर अवतार में नजर आ रही हैं. बैकग्राउंड में एक जलती हुई कार दिखाई दे रही है. वहीं कंगना मशीन गन और पिस्तौल से लैस हैं।

‘धाकड़’ एक जासूसी थ्रिलर है जिसमें कंगना एजेंट अग्नि का रोल कर रहीं है. फिल्म में अर्जुन रामपाल ने रुद्रवीर की भूमिका निभाई है. बता दें कि रजनीश रजी घई निर्देशित फिल्म ‘धाकड़’ 1 अक्टूबर को रिलीज होगी. ‘धाकड़’ के अलावा, कंगना के आगामी रोस्टर में ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ शामिल हैं।

इस बीच, पंगा एक्ट्रेस को अगली बार बायोपिक पॉलिटीकल ड्रामा ‘थलाइवी’ में देखा जाएगा, जो एक राजनेता और फिल्म एक्ट्रेस जे जयललिता के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में छह बार सेवा की थी। कंगना जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी। वही, इसके अलावा एक्ट्रेस को आखिरी बार स्पोर्ट्स फिल्म ‘पंगा’ में देखा गया था जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता था।

गौरतलब है कि फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना रनौत एजेंट अग्नि नाम की एक अंतरराष्ट्रीय जासूस की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने पहले एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुलासा किया था कि उन्होंने ‘मृत्यु की देवी भैरवी’ से अपने किरदार एजेंट अग्नि के लिए प्रेरणा ली है। एक्ट्रेस इस किरदार के लिए जमकर मेहनत कर रही हैं और फिजीकल ट्रेनिंग भी ले रही हैं। उन्होंने लॉकडाउन का समय इस फिल्म की तैयारी करते हुए बिताया था। उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर अपने ट्रेनिंग और वर्कआउट सेशन के कई वीडियो भी शेयर किए थे जिन्हें देख फैंस काफी उत्साहित हो गए थे।

कौन है ये एक्टर जो मर्दानी फिल्म से पहले 250 बार झेल चुका है रिजेक्शन? आईए जानते है

30 करोड़ की ‘बेल बॉटम’ सिर्फ एक अफवाह या हकीकत, जानिए इस आर्टिकल में

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?