दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ने शनिवार को मेट्रो ट्रेन में बंदर के आ जाने पर आज सफाई दी है. डीएमआरसी का कहना है कि अक्षरधाम मेट्रो स्टेशन पर एक बंदर मेट्रो ट्रेन में घुस गया और 3 से 4 मिनट उसमें घूमता रहा. इस बात की जानकारी जैसे ही मेट्रो कर्मचारियों को मिली उन्होंने तेजी से कार्रवाई की और मेट्रो ट्रेन को अगले स्टेशन पर ही खाली करवा लिया. डीएमआरसी ने बताया कि उन्होंने वन विभाग के परामर्श के बाद यात्रियों की सुरक्षा के लिए मेट्रो परिसर में ऐसी स्थितियों से निपटने के लिए नयी योजनाएं तैयार कर रहा है।

शनिवार की शाम लगभग 4:45 बजे मेट्रो ट्रेन में सवार बंदर को यमुना बैंक से आईपी तक ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ हालांकि इस दौरान इस बंदर ने किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया और उसके बाद मेट्रो परिसर में दोबारा नहीं देखा गया. यह बंदर मेट्रो के अंदर कभी टहलता हुआ दिखाई दिया तो कभी यात्रियों की बगल में बैठकर सफर करता हुआ दिखा.  मेट्रो के अंदर पहुंचे बंदर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

आपको बता दें कि इसके पहले रविवार को दिल्ली मेट्रो में अन्य यात्रियों के साथ सफर करते एक बंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस वक्त खूब वायरल हो रहा है. ट्विटर पर अपलोड किए जाने के बाद से रविवार दोपहर तक दो मिनट के इस वीडियो को 1,500 से अधिक बार देखा जा चुका है. वीडियो में दिख रहा बंदर दिल्ली मेट्रो रेल के एक डिब्बे में इधर-उधर घूमता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो शनिवार को ट्विटर पर सामने आया।

वीडियो क्लिप में दिखाया गया है कि बंदर पहले बोगी में घूमता है और बाद में आकर एक यात्री के बगल वाली सीट पर बैठ जाता है. इस वीडियो में एक व्यक्ति को यमुना बैंक स्टेशन का नाम लेते हुए सुना जा सकता है, जो दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर पड़ता है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) घटना की तत्काल पुष्टि नहीं कर सका, लेकिन ट्विटर पर साझा किए गए वीडियो के जवाब में अधिकारियों ने कोच का विवरण देने को कहा है।

किसान आंदोलन की वजह से Google Map भी हुआ Confuse, वही आम नागरिक भी है परेशान

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?