भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने टीकाकरण की रफ्तार पर टिप्पणी को लेकर पूर्व केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि भारत लंगड़ा नहीं रहा है, बल्कि अपने नागरिकों से मिली ताकत से दौड़ रहा है।

चिदंबरम के ट्वीट का हवाला देते हुए, भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा  ने कहा, “भारत लंगड़ा नहीं रहा है, बल्कि अपने नागरिकों से मिली ताकत से दौड़ रहा है। सोमवार को बने रिकॉर्ड के बाद मंगलवार और बुधवार को भी 50 लाख से ज्यादा वैक्सीनेशन हुआ है। ये आंकड़े कांग्रेस की नापसंदगी के लिए पर्याप्त हैं। दरअसल, ये कांग्रेस की संस्कृति है कि जब भारत कोई रिकॉर्ड बनाता है तो पार्टी सवाल खड़े करती है।”

गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में भी पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने वैक्सीनेशन पॉलिसी को लेकर केंद्र पर आरोप लगाया था। हालांकि उन्होंने कुछ देर बाद अपना बयान वापस ले लिया। चिदंबरम ने संशोधित वैक्सीन नीति को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। पी. चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा, रविवार को जमाखोरी, सोमवार को टीका लगाएं और मंगलवार को लंगड़ाकर वापस लौट जाएं। एक दिन के टीकाकरण के विश्व रिकॉर्ड के पीछे यही रहस्य है। मुझे यकीन है कि इस करतब को गिनीज बुक ऑफ रिकॉर्डस में जगह मिलेगी।

चिदंबरम ने अगले ट्वीट में तंज कसा, “कौन जाने, हो सकता है, मेडिसिन का नोबेल पुरस्कार मोदी सरकार को दिया जाए। मोदी है तो मुमकिन है, को अब पढ़ा जाना चाहिए, मोदी है तो चमत्कार है।” चिदंबरम के सवाल उठाने के बाद केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी के साथ ही भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने भी उन पर हमला बोला है और सरकार की ओर से उठाए जा रहे कदमों की सराहना की है।\

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कह दी ये बड़ी बात, जानिए ऐसा क्या कहा?

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?