जिनके पास एलेक्सा-इनबेल अमेजॉन इको शो घर पर स्मार्ट घरेलू डिवाइस हैं तो आवाज, प्रदर्शन और स्पर्श के शानदार फीचस के साथ वो अपना मनोरंजन कर सकते हैं। इसमें उत्पादकता और घरेलू सुरक्षा को बदल दिया है। अब, आप नए इको शो 10 का अनुभव कर सकते हैं, जो आपके चलते-फिरते डिस्प्ले को हमेशा आपकी आंखों के सामने दिखेगा। ऑल-न्यू इको शो 10 10.1 इंच के एचडी डिस्प्ले, 13 एमपी फ्रंट फेसिंग कैमरा, प्रीमियम साउंड और इंटेलिजेंट मोशन के साथ आता है। जो एलेक्सा के साथ बातचीत करते समय डिस्प्ले को आपके सामने ले जाता है – चाहे आप कमरे में कहीं भी हों।

अमेजॉन डॉट इन पर ब्लैक कलर में 24,999 रुपये में उपलब्ध, इको शो 10 के फ्रंट-फायरिंग ट्वीटर और शक्तिशाली वूफर प्रीमियम, दिशात्मक आबाज प्रदान करते हैं, जो आपके जगह के पास होती है, जैसे संगीत, ओटीटी और अन्य चिजों को अच्छा बनाती है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे यह स्मार्ट होम डिवाइस आपकी डेली लाईफ को कैसे बदलने वाला है। ऑल-न्यू इको शो 10 एक स्क्रीन के साथ एलेक्सा की पूरी तरह से न्यूवार्जन है और इसे हर तरह से अपग्रेड किया गया है। जब आप किचन, लिविंग रूम या डाइनिंग एरिया में एलेक्सा के साथ इंटरैक्ट करते हैं तो एडेप्टिव एचडी डिस्प्ले अपने आप नजर आता है।

डिस्प्ले चुपचाप आपके साथ चलती है। ताकि आप अपने पसंदीदा शो, ऑन-स्क्रीन लिरिक्स, रेसिपी के अगले चरण, या ग्रुप वीडियो कॉल पर बिना डिस्टर्बेंस के आनंद ले सकें। जैसे-जैसे डिस्प्ले घूमता है, वैसे ही ये, फ्रंट-फायरिंग ट्वीटर और पावरफूल वूफर, प्रीमियम, डारेक्सनल आवाज करता हैं। हमेशा की तरह, आप एलेक्सा को पसंदीदा शो / फिल्में खोजने, ब्राउज करने और स्ट्रीम करने के लिए कह सकते हैं। ऑन-स्क्रीन लिरिक्स के साथ गा सकते हैं। ऑडियो फीचर्स को पहले के इको शो डिवाइसों से बढ़ाया गया है। इको शो 10 आपके घर को स्मार्ट और अधिक सुरक्षित बनाने में मदद करने के लिए उन्नत कंप्यूटर विजन एल्गोरिदम का उपयोग करता है।

अब आप नए इको शो 10 पर एलेक्सा के साथ वीडियो कॉलिंग का आनंद ले सकते हैं, बिना रेंज से बाहर होने की चिंता किए। और 13एमपी वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। जब अवे मोडचालू रहेगा, तो इको शो 10 समय-समय पर कमरे को देखा करेगा और अगर कोई आपके कमरे में आता है। तो वह स्मार्ट अलर्ट भेजेगा। यदि आप किसी खरीदारी या अन्य काम के लिए दूर हैं, तो आप अपने घर पर दूर से भी चेक इन कर सकते हैं। खते हैं। आप इको शो की होम स्क्रीन को डिजिटल फोटो फ्रेम में बदलने के लिए फेसबुक से फोटो का भी यूज कर सकते हैं, जो आपके पसंदीदा फोटो को किसी भी रोशनी में शानदार दिखने के लिए आपके अनुसार रंग का उपयोग करता है।

आप अपने स्मार्टफोन पर एलेक्सा ऐप के माध्यम से इको शो 10 से लाइव फीड को सुरक्षित रूप से एक्सेस कर सकते हैं, या किसी अन्य इको शो डिवाइस को पूरे कमरे को देखने के लिए डिस्प्ले और कैमरे को दूरस्थ रूप से पैन करने की क्षमता के साथ सुरक्षित रूप से एक्सेस कर सकते हैं। इको शो 10 को कई सेफ्टी को ध्यान मे रखा कर बनाया गया है, जिसमें माइक्रोफोन और कैमरा शामिल हैं, और कंपनी के अनुसार आपकी वॉयस रिकॉडिर्ंग को देखने और हटाने की क्षमता है। कैमरे को कवर करने के लिए डिवाइस बिल्ट-इन शटर के साथ दिया गया है।

आप किसी भी समय बिल्ट-इन कैमरा शटर को बंद करके, डिवाइस पर या एलेक्सा ऐप में सेटिंग्स को एडजस्ट करके या एलेक्सा, टर्न ऑफ मोशन कहकर गति को बंद कर सकते हैं। इको शो 10 में एक इनबिल्ट स्मार्ट होम हब भी है। जो जिग्बी स्मार्ट होम डिवाइसेस को सपोर्ट करता है। आपको बता दें कि, इको शो 10 के साथ आप काम करते हुए, सीखते हुए, मूवी देखते हुए, किसी दोस्त के साथ वीडियो चैट करते हुए या अपना पसंदीदा खाना पकाते समय फोकस में रह सकते हैं। यह स्मार्ट डिवाइस आपके साथ चलने और घरेलू उपकरणों की दुनिया में एक अलग अनुभव प्रदान करता है।

HDFC Bank का फाइनेंशियल इयर 2022 का Net Profit बढ़ा 16.1 प्रतिशत

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?