अपनी पत्नी के साथ घरेलू विवाद को लेकर अपने रिश्तेदारों से बदला लेने के लिए 6 वर्षीय लड़के का अपहरण करने और उसकी हत्या करने के आरोप में 30 वर्षीय एक व्यक्ति को यहां गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान बिहार के समस्तीपुर के रहने वाले गुड्डू कुमार साहनी के रूप में हुई है।

पुलिस ने कहा कि व्यक्ति ने पहले नाबालिग लड़के की गला दबाकर हत्या की और गुरुवार को गुरुग्राम के बसई एन्क्लेव इलाके में स्थित एक पार्क में शव को झाड़ियों में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि 22 जुलाई को पीड़ित के माता-पिता ने अपने नाबालिग बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार को बसई एन्क्लेव इलाके से गुप्त सूचना के बाद इंस्पेक्टर अरविंद कुमार के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच सेक्टर-10ए की टीम ने आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि उसके और उसकी पत्नी के बीच घरेलू कलह था जिसके बारे में उसके उसके पिता को भी इस बारे में सूचित किया था। प्रीत पाल सांगवान, एसीपी (अपराध) ने कहा, इसके बाद, आरोपी के ससुर अपनी बेटी को पानीपत में अपने गृहनगर ले गए। मृतक की मां, जो आरोपी की रिश्तेदार थी और उसी इलाके में रहती थी, वह आरोपी और उसकी पत्नी को समझाने के लिए उसके घर गई थी।

लेकिन आरोपी ने सोचा कि मृतक लड़के की मां के कारण ही उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गई है। इसके बाद अपने रिश्तेदारों से बदला लेने के लिए आरोपी ने एक योजना बनाई और लड़के का अपहरण कर लिया और उसे अपने घर के पास एक पार्क में ले गया और गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। यही नहीं, आरोपी ने बच्चे के चेहरे और सिर पर ईंट से भी हमला किया।

इसके बाद वह मौके से भाग गया। सांगवान ने कहा, आरोपी ने घटनाक्रम में अपनी भूमिका स्वीकार कर ली है। पहले, एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया था, लेकिन अब सेक्टर-10 ए थाने में अपराधी के खिलाफ प्राथमिकी में हत्या का आरोप भी जोड़ा गया है। आरोपी को शनिवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

नशे की ओवरडोज देकर छात्र की हत्या के मामले में क्राइम ब्रांच DLF ने 50 हजार के इनामी बदमाश लाला को किया गिरफ्तार
आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?