रात 12 बजे फरीदाबाद पुलिस की डॉयल 112 टीम को सूचना मिली कि नीमका रोड पर गुलशन ढाबा के पास विपरीद दिशा से आ रही दो बाईक आपस में टकरा गयी। दोनों बाईक पर दो पुरूष तथा दो महिला कुल चार सवारी थे।

सूचना प्राप्त होते ही ईआरवी टीम तुरंत घटनास्थल पर पहुँची। पुलिस टीम बिना देरी किये गंभीर रूप से चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था करने लगी। आसपास के लोगों ने बताया कि दोनों बाईक अलग-अलग विपरीत दिशा से आ रही थी। एक बाईक गलत दिशा में मुड़ने की कोशिश में गति नियंत्रित नही कर पाने के कारण सामने आ रही बाईक से टकरा गई और बाईक पर सवार लोग इधर-उधर सड़क पर गिर गये।

बाईक सवारों ने हेलमेट नहीं पहना था इसकी वजह से उन्हें गंभीर चोटें आई। घायल महिला के घुटने और शरीर के विभन्न अंगों में चोट आई है। जबकि बाईक चलाने वाले के सिर में गंभीर चोट लगी और खून बह रहा था। पुलिस ने सदर बल्लभगढ़ थाना के सहयोग से सभी घायलों को बादशाह खान अस्पताल में भर्त्ती कराया। बीके हॉस्पिटल से प्रारंभिक उपचार के बाद स्थिति की गंभीरता को देखते हुए घायलों को दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह में नागरिकों से यातायात नियमों की पालना करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि सड़क दुर्घटनाओं को लेकर फरीदाबाद पुलिस प्रशासन की ओर से नागरिकों को सचेत करने के लिए प्रायः गाईडलाईन जारी की जाती रही है। इसके बावजूद लोग अपनी जान पर खेलकर गलत ड्राइविंग का शौक पूरा करने से बाज नहीं आते।

हेलमेट पहनने का चलन केवल पुलिस द्वारा चालान काटने से बचने के लिए नहीं बल्कि जनजीवन की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए करना चाहिए। इसलिए नागरिक यात्रा करते समय सभी सुरक्षा उपकरणों का प्रयोग करें तथा सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंचे।

उत्तर प्रदेश में पति ने पत्नी पर डाला खौलता पानी, वजह जानकर आपकी रूह कांप जाएगी

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?