पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के मार्गदर्शन पर कोविड-19 नोडल अधिकारी पुलिस उपायुक्त डॉ अंशु सिंगला की पहल से पुलिसकर्मियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सेक्टर 30 स्थित डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल में कोरोना टीकाकरण का तीसरे शिविर आयोजित करवाया गया जिसमें 462 व्यक्तियों का टीकाकरण किया गया।

आपको बता दें कि इससे पहले भी पुलिसकर्मियों के परिजनों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 18 मई तथा 30 जुलाई को भी टीकाकरण शिविर का आयोजन करवाया गया था जिसमें वैक्सीनेशन की डोज लगाई गई थी।

आज आयोजित किए गए शिविर में जिन व्यक्तियों को वैक्सीन की पहली डोज लग चुकी थी उनको दूसरी डोज लगाई गई तथा जिन व्यक्तियों को पहला टीका नहीं लगाया गया था उनको वैक्सिन की पहली डोज लगाई गई। बीके अस्पताल की तरफ से डॉक्टर नरेंद्र कौर तथा डॉ सीमा बांगर सहित 9 डॉक्टर्स की टीम ने इस शिविर में लोगों का टीकाकरण किया।

डॉ. सिंगला ने पुलिस अधिकारी होने के साथ एक कुशल चिकित्सक की भूमिका निभाते हुए संक्रमित पुलिसकर्मियों को स्वयं वीडियो कॉल कर नियमित सलाह देतीं और महामारी से लड़ने के लिए उनका हौसला बढ़ाती रहीं। डॉ. सिंगला के नेतृत्व की सफलता है कि पूरे कोरोनाकाल में इन्होंने न केवल आमजनों बल्कि, पुलिसकर्मी और उनके परिजनों के लिए भी समय-समय पर पुलिस लाइन सेक्टर 30 में वैक्सीनेशन कैंप आयोजित कर लाभुकों को वैक्सीनेट किया गया।

इस अवसर पर कोविड-19 सेल के प्रभारी इंस्पेक्टर दिनेश, पुलिस प्रवक्ता, सीडीआई एएसआई अशोक, एएसआई कमल आईटी सेल से मौजूद थे। आईटी सेल से एएसआई कमल ने टीकाकरण व्यवस्था की ऑनलाइन मीटिंग आयोजित करवाई जिसके माध्यम से पुलिस आयुक्त महोदय एवं डीसीपी महोदया ने समय-समय पर संक्रमित पुलिसकर्मियों से संपर्क रखकर हौसला अफजाई की।

पुलिस ने किया लापता वृद्ध को उनके परिवार से मिलाने का सराहनीय कार्य

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?