पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह ने सभी थाना प्रबंधक, चौकी इंचार्ज, अपराध शाखा को फरीदाबाद शहर में पशु व मांस तस्करी, सट्टा खाई, जुआ एवं नशा तस्करी करने वालों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने के दिशा निर्देश दिए हुए हैं।

निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना सराय ख्वाजा पुलिस टीम ने जहूर अहमद निवासी तुगलकाबाद एम्स स्टेशन थाना गोबिंदपुरी दिल्ली को 250 किलोग्राम मांस के साथ बदरपुर बार्डर से काबू किया है।

थाना प्रबन्धक ने बताया कि उपर्युक्त आरोपी के खिलाफ गुप्त सूत्रों से सूचना मिली जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए बदरपुर बार्डर टूल प्लाजा पर नाका बन्दी कर बल्लबगढ़ की तरफ से आती हुई सैंटरो गाडी को रुकवाने पर गाडी चालक भाग ने की फिराक में था जो पुलिस टीम ने काबू कर लिया । गाडी को चैक करने पर मांस से भरी हुई मिली।

पुलिस टीम ने गाडी को कब्जे में लेकर बैटनरी डॉक्टर को सूचना दी जो की मांस की चैकिंग करने पर पाया कि मांस भैंस का है। आरोपी ने मांस का वजन लगभग 250 किलोग्राम बताया।

आरोपी ने बताया की उसकी मांस की लाइसेंसी दुकान नई दिल्ली में है जो की उस के लिए मांस आजादपुर मंडी से लेकर आता है। जो आज दिनांक 20 अगस्त को मोहरम के कारण आजाद पुर मंडी की छुट्टी होने के कारण वह नूंह से भैंस का मांस लेकर आया था।

आरोपी ने बताया कि उसकी दुकान दिल्ली में पिछले 6 साल से है। जो उसने पैसे कमाने के लालच से नूहं मेवात से मांस खरीद ने का फैसला किया। पुलिस टीम ने आरोपी और सेंटरो गाडी जिसमें 250 KG मांस भैंस सहित काबू कर लिया है। आरोपी के खिलाफ आज माननीय अदालत ने उचित कानूनी कार्रवाई की।

जहरीली शराब की तस्करी करने के मामले में फरार चल रहे 25,000 के इनामी बदमाश को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 ने किया काबू

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?