स्मार्टफोन ब्रांड ओप्पो ने सोमवार को कहा कि वह 2022 तक अपने सर्विस सेंटर नेटवर्क को 600 से अधिक स्टोर तक मजबूत करने की योजना बना रहा है। ब्रांड के वर्तमान में 500 से अधिक सर्विस सेंटर 500 शहरों में फैले हुए हैं। ब्रांड ने कुडाल, मोडासा, नंगल, उधमपुर, मयिलादुथुराई, धर्मपुरी, हिंगोली और थूटुपुडी सहित जिलों में अपने बिक्री के बाद के नेटवर्क का भी विस्तार किया है।

ओप्पो इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा,भारत में 500 से अधिक शहरों में हमारे बिक्री के बाद सेवा नेटवर्क का विस्तार उपभोक्ताओं को हमारे उत्पादों के साथ एक अद्भुत और अद्वितीय अनुभव प्रदान करने का एक प्रयास है, चाहे वे भारत के किसी भी हिस्से में रहते हों।

कंपनी ने कहा कि घोषणा अपने उपयोगकर्ताओं को अधिक सुविधा और पहुंच के साथ उत्पादों को खरीदने के लिए और अधिक कारण देने के प्रयासों का अनुसरण करती है। काउंटरपॉइंट रिसर्च की एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया है कि ओप्पो ने बिक्री के बाद सेवा के अनुभव में नंबर 1 स्थान हासिल किया है,जिसमें 93प्रतिशत उत्तरदाताओं ने अपने अनुभव को बहुत अच्छा या उत्कृष्टके रूप में रेटिंग दी है।

इसके अतिरिक्त, ओप्पो ग्राहकों के बीच सबसे कम प्रतीक्षा समय दर्ज किया गया था, जिसमें आधे उत्तरदाताओं ने उनके आगमन के केवल 15 मिनट के भीतर भाग लिया था। ओप्पो इंडिया ने ‘ओली’ नामक एक समर्पित एआई-पावर्ड चैटबॉट भी पेश किया है जो उपभोक्ताओं के लिए उनके 94.5 प्रतिशत प्रश्नों को हल करने के लिए 24गुणा7 उपलब्ध है।

भारत की GDP वित्तवर्ष 22 की पहली तिमाही में 20 फीसदी बढ़ने की उम्मीद : ICRA

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?