कौन बनेगा करोड़पति सीजन 13 के साथ वापस आ गया है। केबीसी सीजन 13 के पहले एपिसोड में शो के होस्ट और बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन, सिद्धार्थ बसु के साथ शो के शानदार प्रदर्शन के बारे में बात करेंगे, जो दर्शक इस संस्करण में देखेंगे।

जैसे ही बच्चन सिद्धार्थ बसु के साथ रैपिड-फायर राउंड में भाग लेंगे, टेबल बदल जाएंगे। शो के इर्द-गिर्द केंद्रित सवालों पर सिद्धार्थ बच्चन से छह रैपिड-फायर सवाल किए जाएंगे। ये सवाल शो के इर्द-गिर्द होंगे और बिग बी बड़े जोश के साथ इनका जवाब देते नजर आएंगे। 6/6 प्राप्त करते हुए, वह इस रैपिड-फायर राउंड को बहुत अनुग्रह के साथ करते हुए दिखाई देंगे।

शो के पहले एपिसोड में, बच्चन साझा करेंगे कि कैसे सबसे लोकप्रिय गेम शो ने 21 साल की शानदार यात्रा देखी है। वह कौन बनेगा करोड़पति साझा करेंगे जब तकनीकी प्रगति मौजूद नहीं थी, भारत के वर्तमान क्रिकेट कप्तान विराट कोहली केवल 12 वर्ष के थे और टोक्यो ओलंपिक में भाला में स्वर्ण विजेता नीरज चोपड़ा केवल 3 वर्ष के थे।

बिग बी केबीसी के अपने शुरूआती दिनों की जानकारी साझा करते नजर आएंगे। बच्चन और बसु के साथ एक करीबी और व्यक्तिगत बातचीत में, मेगास्टार को स्मृति लेन की यात्रा करते हुए देखा जाएगा, जहां वह यह साझा करते हुए दिखाई देंगे कि कैसे वह यह देखकर हैरान थे कि कैसे बसु के दिमाग में शो का सबसे छोटा विवरण था।

वह यह भी साझा करते हुए दिखाई देंगे कि कैसे शो को निष्पादित और रिकॉर्ड किया जाता है, यह देखने के लिए निर्माताओं ने उन्हें हू वॉन्ट्स टू बी अ मिलियनेयर के सेट पर कैसे ले लिया।

नए सीजन में एलईडी और ऑगमेंटेड रियलिटी का इस्तेमाल होगा जो एक पायदान ऊपर होगा, टाइमर को धक-धक जी नाम दिया गया है। शुक्रवार को शो शानदार शुक्रवार के लिए जानी-मानी हस्तियां शो की शोभा बढ़ाएंगी। फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट को फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट – ट्रिपल टेस्ट में संशोधित किया गया है, जिसमें प्रतियोगी को तीन सही जीके उत्तर देने होंगे। ऑडियंस पोल की लाइफलाइन ने भी इस सीजन में वापसी की है।

पिछले साल महामारी के कारण, शो के निर्माताओं ने स्टूडियो दर्शकों को खत्म करने के लिए एक कदम उठाया था। कोविड सावधानियों, सोशल डिस्टेंसिंग और सभी के एंटीजन टेस्ट को ध्यान में रखते हुए इस सीजन में स्टूडियो के दर्शक वापस आ गए हैं। शो और प्रतियोगियों के बारे में बोलते हुए, बच्चन ने साझा किया, अगर मैं किसी को हॉटसीट पर आमंत्रित करता हूं, तो यह किसी को अपने घर में आमंत्रित करने जैसा है। कौन बनेगा करोड़पति 13 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 23 अगस्त से शुरू होगा।

‘द फैमिली मैन 2’ के लिए मनोज बाजपेयी ने जीता ये अवॉर्ड

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?