टीवी धारावाहिक बालिका वधू में अपनी भूमिका के लिए पहचाने जाने वाले और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे और उनके परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं। कूपर अस्पताल के प्रवक्ता ने यहां कहा कि अभिनेता को सुबह मृत अवस्था में लाया गया। शुक्ला फिट रहने के लिए जाने जाते थे और उन्होंने रियलिटी शो, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 7 भी जीता था। उन्होंने सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट को भी होस्ट किया।

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (40) के असामयिक निधन के बाद, सोशल मीडिया पर गुरुवार को बिग बॉस 13 विजेता के दोस्तों और सह-कलाकारों द्वारा साझा किए गए शोक संदेशों की बाढ़ आ गई। अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी बिग बॉस 13 के सेट पर अभिनेता के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए सिद्धार्थ के निधन पर दुख व्यक्त किया।

मैं और सिद्धार्थ बिग बॉस के घर में साथ थे। हम अच्छे दोस्त बन गए। हम अपने हिस्से की मस्ती और झगड़ों के साथ बंध गए। मुझे याद है जिस तरह से वह गाने गाकर मुझे शरमाते थे। घर से बाहर आने के बाद , हम ज्यादा संपर्क में नहीं थे, लेकिन हम कभी-कभी बोलते थे। अब मैं सब टूट गया हूं। मैंने पहले सोचा था कि यह एक अफवाह थी, लेकिन बाद में मेरे दोस्त ने दुखद खबर की पुष्टि की। फिर भी मैंने उसे फिर से पुष्टि करने के लिए कहा। मैं सचमुच चौंक गया हूं। यह वास्तव में एक बुरा दिन था। मेरी प्रार्थना उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ है।

मैं सुन्न हूं और खुद को व्यक्त नहीं कर सकता। लेकिन मैं बहुत आहत हूं। सिद्धार्थ की मौत ने मुझे हमेशा के लिए बदल दिया है। अब मैं झगड़े से दूर रहूंगा। सोशल मीडिया पर भी, मैं लोगों को जाने दूंगा। हमें जीने की जरूरत है और सकारात्मक बने रहें।

मॉडल से अभिनेता बने अर्पित रांका, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके शुरुआती दिनों से जानते हैं और उनके जिम दोस्त रहे हैं। उन्होंने आईएएनएस के साथ बातचीत में दिवंगत अभिनेता को याद किया।

अर्पित के अपने शब्दों में :

आज सुबह मैं जिम में प्रवेश कर रहा था, तभी मुझे संदेश मिला कि सिद्धार्थ नहीं रहे। मैं सिद्धार्थ को 2004 से जानती हूं, जब हम दोनों मॉडल थे। हम फैशन डिजाइनरों, विज्ञापन अभियानों, रैंप मॉडलिंग के लिए शूटिंग करते थे और हमारी जीवनशैली फिटनेस के आसपास थी, हमारे शरीर को बनाए रखने और किसी भी अन्य मॉडल की तरह दिखने के लिए।

मैं इतने साल अंधेरी में उसी परिसर में रहा, जहां सिद्धार्थ रहता था और जब भी हमें समय मिलता हम साथ काम करते थे, क्योंकि कुछ समय बाद हम दोनों एक्टिंग में बिजी हो गए। मैं ज्यादातर पौराणिक शो की शूटिंग में व्यस्त था, जबकि सिद्धार्थ डेली सोप में थे।

जब हमारी दोस्ती की बात आती है, चूंकि हम अपना करियर बनाने से पहले एक-दूसरे को जानते थे, इसलिए यह बॉन्डिंग बहुत अलग थी। दोस्त था वो मेरा, दोस्त। सिद्धार्थ उन दोस्तों में से एक थे जो दोस्ती के बीच कभी लोकप्रियता या सफलता नहीं लाते थे, वह एक खेल उत्साही थे, एक स्वास्थ्य के प्रति जागरूक थे फिर भी जीवन से भरपूर थे। इतने सालों की कड़ी मेहनत के बाद उन्हें सफलता मिलने लगी और यह उनके करियर का शिखर था। जिस तरह से चीजें अचानक हुईं, उसने हम सभी को झकझोर कर रख दिया।

जब मुझे सिद्धार्थ के निधन का संदेश मिला, तो मुझे बस इतना स्तब्ध महसूस हुआ, मैंने जिम से बाहर कदम रखा और थोड़ी देर के लिए बाहर बैठ गया। मुझे अभी इस तथ्य को संसाधित करना बाकी है कि मुझे अपने संघर्ष के दिनों के अपने दोस्त, मेरे जिम दोस्त से मिलने का मौका कभी नहीं मिलेगा! अभी भी, उसकी ज्वलंत मुस्कान, उसकी आवाज मैं अपने कान में सब कुछ सुन सकता हूं।

टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के असामयिक निधन ने न केवल सभी को सदमे में डाल दिया है, बल्कि एक ऐसा शून्य भी पैदा कर दिया है जिसे भरा नहीं जा सकता। सिद्धार्थ (40) ने कई टेलीविजन और रियलिटी शो किए और 2014 की लोकप्रिय फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में भी अभिनय किया था, जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे।

आलिया ने सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के साथ एक भावनात्मक संदेश के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की, सिड, सबसे गर्म, दयालु और सबसे वास्तविक लोगों में से एक, जिनके साथ मैंने काम किया है..हमेशा मुस्कुराते हुए और हमेशा सकारात्मक! उनके प्रति मेरी हार्दिक संवेदना परिवार, प्रियजनों और उनके प्रशंसकों ने उन्हें बहुत गहराई से प्यार किया है! शांति से आराम करो! वरुण धवन ने भी हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया के प्रमोशन के दिनों से सिद्धार्थ की एक तस्वीर साझा की थी।

सायरा बानो मुंबई के अस्पताल में भर्ती, पड़ा दिल का दौरा

आप हमें हमारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मस FACEBOOKINSTAGRAMTWITTER पर भी फोलो कर सकतें है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×

Powered by WhatsApp Chat

× How can I help you?